Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiAttack On Priyank Sharma: बिग बॉस फेम प्रियांक शर्मा पर गाजियाबाद में...

Attack On Priyank Sharma:

‘बिग बॉस सीजन 11’ के फेम और टीवी एक्टर प्रियांक शर्मा पर गाजियाबाद में एक अस्पताल के बाहर किसी अंजान शख्स ने उन पर हमला कर दिया था। आपको बता दें कि प्रियांक 30 जुलाई को गाजियाबाद में एक अस्पताल के बाहर से निकल रहे थे जहां उन पर एक अंजान शख्स ने हमला कर दिया था। जिसके बाद एक्टर ने पुलिस को इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई है।

सीसीटीवी में नहीं कैद हुई घटना

प्रियांक शर्मा ने पुलिस को शिकायत में कहा कि वह गाजियाबाद के कौशांबी एक अस्पताल के बाहर थे जहा यह घटना हुई। पुलिस को सबूत के तौर पर प्रियांक ने अस्पताल से सीसीटीवी फुटेज मांगी थी, लेकिन अस्पताल की तरफ से सुरक्षा के मद्देनज़र उन्हें कोई फुटेज नहीं मिली। जिसके बाद एक्टर ने अपने साथ हुए इस हमले को लेकर कौशांबी पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।

यह घटना काफी डरावनी थी- प्रियांक

प्रियांक ने बताया कि वह अपनी मां के चेकअप के लिए अस्पताल गए थे, जहां से बाहर निकलते वक्त किसी अंजान आदमी ने उन पर हमला कर दिया। बचान के लिए प्रियांक ने उस आदमी का हाथ पकड़ लिया था और फिर उनकी मदद के लिए अस्पताल के दो आदमी बाहर आए थे। जिसके बाद वह शख्स वहां से भाग गया। प्रियांक ने आगे कहा कि यह घटना काफी डरावनी थी। पुलिस ने इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया है। अब देखना है कि इस मामले को लेकर आगे और क्या निकलकर आता है।

ये भी पढ़े: रणवीर का शो “रणवीर वर्सेस वाइल्ड” बना चर्चा का विषय, दर्शकों को मिलेगा 2 और सीजन का तोफा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular