Friday, July 5, 2024
HomeDelhiBittu Bajrangi: पुलिस को बिट्टू बजरंगी के भाई पर हमले का कोई...

Bittu Bajrangi: पुलिस को बिट्टू बजरंगी के भाई पर हमले का कोई सबूत नहीं मिला…बनाई थी झूठी कहानी?

India News(इंडिया न्यूज़), Bittu Bajrangi: बाबा मंडी में बिट्टू बजरंगी के भाई महेश पांचाल पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगाने का मामला उलझता जा रहा है। फॉरेंसिक लैब की रिपोर्ट के मुताबिक, महेश पर केरोसिन, पेट्रोल या डीजल नहीं डाला गया था। ऐसे में सवाल ये है कि उस दिन क्या हुआ था? एसीपी क्राइम और एसआईटी टीम के प्रमुख अमन यादव ने डॉक्टरों की राय भी ली है। इस बीच मामले में बिट्टू बजरंगी शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। गौरक्षा बजरंग सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार पांचाल उर्फ बिट्टू बजरंगी के छोटे भाई महेश पांचाल पर 14 दिसंबर की रात कार सवार युवकों ने ज्वलनशील पदार्थ डालकर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कराया है।

लोगों ने कहा, कोई गाड़ी नहीं देखी

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने घटना स्थल के आसपास 20 से 22 सीसीटीवी कैमरे चेक किए, जिनमें से 10 की हार्ड डिस्क पुलिस ने कब्जे में ले ली है। 50 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की। इनमें से 18 से 20 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं, जिसमें पता चला है कि उन्होंने घटना वाले दिन यहां किसी कार को आते नहीं देखा था। वैगनआर कार भी नहीं आई।

बिट्टू बजरंगी करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

बिट्टू बजरंगी का कहना है कि पुलिस इस मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है, इसलिए वह शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। एसीपी क्राइम अमन यादव का कहना है कि इस मामले में डॉक्टरों से भी सलाह ली जा रही है और उम्मीद है कि महेश जल्द ही ठीक हो जाएंगे। बाजार में एक दुकानदार सोता है, उससे पूछताछ की गयी। उन्होंने कहा कि उन्होंने कोई शोर नहीं सुना है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular