Friday, July 5, 2024
HomeDelhiViral: रोज़ डे पर BJP ने दिखाया अलग ही अंदाज, देखिए क्या...

Viral: रोज़ डे पर BJP ने दिखाया अलग ही अंदाज, देखिए क्या पोस्ट किया

India News (इंडिया न्यूज़), Viral: पीएम मोदी ने संसद में विरोधी दलों को करारा जवाब दिया, 10 साल के अपने काम गिनाए और फिर ऐलान किया कि तीसरी बार भी मोदी सरकार बनेगी। पीएम ने कहा कि उन्हें पूरा यक़ीन है कि देश की जनता NDA को 400 से ज्यादा और भाजपा को कम से कम 370 सीटें देगी। पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष की जो हालत है, वो जिस रास्ते पर चल रहे हैं, उससे लगता है कि अगले चुनाव के बाद वो दर्शक दीर्घा में पहुंच जाएंगे।

दिल्ली बीजेपी ने किया पोस्टर शेयर

इसी के चलते दिल्ली बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘अबकी बार 400 पार’ साथ ही कुछ लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

ED का एक्शन रुकेगा- PM 

पीएम ने सबका जवाब दिया और सटीक जवाब दिया। साफ-साफ बोला कि न ED का एक्शन रुकेगा, न भ्रष्टाचारियों के खिलाफ जंग थमेगी। पीएम मोदी ने कहा कि जिन लोगों ने देश को लूटा है, उन्हें देश का माल लौटाना ही पड़ेगा। पीएम परिवारवाद पर फिर से बोले। पीएम ने साफ-साफ बताया कि परिवारवाद क्या है, वो किस तरह के परिवारवाद पर हमला करते हैं। जो लोग भाजपा के नेताओं के बेटों या परिवार वालों का नाम लेकर भाजपा पर परिवारवाद का आरोप लगाते थे, मोदी ने उन्हें पहली बार जवाब दिया। कहा, कि राजनाथ सिंह या अमित शाह परिवारवादी राजनीति का प्रतीक नहीं हैं, वो कोई पार्टी नहीं चलाते। पीएम ने कहा कि भव्य राम मंदिर भारत की सांस्कृतिक विरासत का प्रतीक है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular