Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiस्टैंडिंग कमिटी की जंग सदन के बाहर पोस्टर वॉर तक पहुंची, बीजेपी...

MCD Delhi: कल दिल्ली एमसीडी में स्टैंडिंग कमिटी के चुनाव के दरम्यान आप और बीजेपी पार्षदों के बीच जोरदार भिडंत देखने को मिली थी। बता दें, भिडंत भी ऐसी एक -दूसरे के ऊपर जमकर लात -घुसें चले। आप और बीजेपी पार्षदों ने संवैधानिक मर्यादायों को तार -तार करते हुए हुए सदन में असंवैधानिक शब्दों का इस्तेमाल किया। मारपीट में कई पार्षदों को गंभीर चोटें आने की भी खबरें आईं।

ये तो रही सदन के अंदर की बात। अब बात करते हैं सदन के बाहर चल रहे शीतयुद्ध के बारे में जहां बीजेपी और आप के बीच पोस्टर वॉर छिड़ गया है। सदन के बाहर भी दोनों पार्टियां इस पूरे मामले में एक-दूसरे पर हमलावर हैं। मालूम हो, दोनों ही पार्टियां अपने-अपने सोशल मीडिया से एक -दूसरे पर वार-पलटवार कर रही हैं।

पोस्टर के जरिये बीजेपी ने साधा आप पर निशाना

बता दें, दिल्ली एमसीडी स्टैंडिंग कमिटी के चुनाव के बीच भाजपा ने आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी और मेयर शैली ओबरॉय को खलनायिका बताते हुए एक पोस्टर जारी किया है। मालूम हो, बीजेपी की तरफ से जारी किया गया पोस्टर फिल्मी पोस्टर की तरह है। इस पोस्टर के जरिये बीजेपी का आरोप है कि आप नेता आतिशी की इशारों पर ही सदन में धक्का-मुक्की की घटना हुई।

स्टैंन्डिंग कमिटी पर सोमवार को होगी बैठक

बता दें, दिल्ली एमसीडी में कल स्टैंडिंग कमिटी समिति के छह सदस्यों का चुनाव हो गया था। लेकिन वोटों की गिनती के दरम्यान मचा घमासान देखते ही देखते धकक -मुक्की तक पहुंच गया। जिसके बाद मेयर ने पूरी चुनाव प्रक्रिया को रद्द कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक, समिति चुनाव के दौरान महिला पार्षदों के साथ भी धक्कामुक्की व अभद्रता हुई। जमकर जूते-चप्पल एक -दूसरे पर बरसाए गए। वहीं कई पार्षदों के कपड़े भी फटे नजर आए। अब इस मामले में ताजा अपडेट यह है कि सोमवार को फिर से समिति के चुनाव के लिए सदन की बैठक बुलाई गई है।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular