होम / BJP Could Not Provide Good Education In Gujarat : भाजपा 27 साल से गुजरात में अच्छी शिक्षा नहीं दे पाई: केजरीवाल

BJP Could Not Provide Good Education In Gujarat : भाजपा 27 साल से गुजरात में अच्छी शिक्षा नहीं दे पाई: केजरीवाल

• LAST UPDATED : April 10, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

BJP Could Not Provide Good Education In Gujarat : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर गुजरात की शिक्षा व्यवस्था पर प्रश्न उठाया है। अपने इंटरनेट मीडिया एकाउंट से एक ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा है कि भाजपा के लोग भी गुजरात की चरमराती शिक्षा पर प्रश्न उठा रहे। पार्टी लाइन से ऊपर उठकर गुजरात में अच्छी शिक्षा के लिए आवाज उठने लगी है।

27 साल में भाजपा अच्छी शिक्षा नहीं दे पायी। गुजरात के लोगों और सभी पार्टियों को साथ लेकर ह्लआपह्व सरकार गुजरात में भी दिल्ली की तरह अच्छी शिक्षा देगी। दरअसल गुजरात की शिक्षा व्यवस्था को लेकर उस दिन से बवाल मचा हुआ है जिस दिन गुजरात के शिक्षा मंत्री ने ये बयान दिया था कि जिसको दिल्ली की शिक्षा अच्छी लगती है वो वहां जा सकता है। इसी के बाद से आम आदमी पार्टी और भाजपा नेताओं ने जुबानीजंग चल रही है।

गुजरात के सरकारी स्कूलों का दौरा करेंगे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री BJP Could Not Provide Good Education In Gujarat 

उधर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सोमवार को गुजरात के सरकारी स्कूलों का दौरा करेंगे। इस बात की जानकारी देने के लिए उन्होंने बकायदा प्रेसवार्ता भी बुलाई थी। इसमें मनीष सिसोदिया ने कहा कि इस दौरे के दौरान इस बात का पदार्फाश होगा कि 27 सालों में भारतीय जनता पार्टी सरकार ने गुजरात में शिक्षा व्यवस्था को ठीक करने के लिए कुछ किया या नहीं।

दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि 27 सालों से गुजरात की सत्ता में काबिज भाजपा के शासन काल में गुजरात की शिक्षा व्यवस्था बदहाल हो चुकी है और जब गुजरात की जनता शिक्षा व्यवस्था को बेहतर करने की मांग करती है तो सत्ता के अहंकार में चूर वहां के शिक्षा मंत्री जीतूभाई बघानी ट्वीट कर कहते है कि जिसे भी गुजरात की शिक्षा व्यवस्था ठीक नहीं लगती वो गुजरात छोड़कर दिल्ली चला जाए।

गुजरात के शिक्षामंत्री के बयान की निंदा

उन्होंने कहा कि शिक्षा व्यवस्था के बारे में गुजरात के शिक्षामंत्री के बयान की निंदा भी की। कहा कि यदि गुजरात के शिक्षामंत्री में इतना अहंकार है तो मैं खुद गुजरात जाकर देखूंगा कि पिछले 27 सालों में भाजपा की सरकार ने स्कूलों को ठीक करने के लिए कुछ काम किया भी है या नहीं। आम आदमी पार्टी का दावा है कि लगभग 4 लाख लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि गुजरात के शिक्षा मंत्री को वहां की शिक्षा व्यवस्था के बारें में कोई खोज-खबर नहीं है। (BJP Could Not Provide Good Education In Gujarat)

Also Read : Banquet Hall Fire : पीरागढी चैक पर बैंक्वेट हॉल में लगी आग, मौके पर 12 गाड़ियां पहुंची

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox