Monday, July 8, 2024
HomeDelhiबीजेपी को ‘केजरीवाल फोबिया‘: आप सांसद राघव चड्डा

CBI summons CM Kejriwal: नई आबकारी नीति मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 16 अप्रैल को समन किया है। इसकी पुष्टि आम आदमी पार्टी ने ट्वीट कर किया। सीएम केजरीवाल को सीबीआई के समन के बाद आप नेताओं ने इसे साजिश बताया है।

इस संबंध में निशाना साधते हुए आप राज्यसभा सांसद राघव चड्डा ने ट्वीट कर लिखा है,” मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी ने बीजेपी वालों की नींद उड़ा रखी है। दिन रात उनके सपनों में बस केजरीवाल आते हैं और उन्हें नींद में डराते हैं। CBI का ये summon बीजेपी का ‘केजरीवाल फोबिया‘ दर्शाता है। नहीं डरते हम तुम्हारी CBI-ED से…”

लड़ाई रुकने वाली नहीं है: आप सांसद संजय सिंह 

इससे पहले आप सांसद संजय सिंह ने मामले पर प्रेस कांफ्रेस करते हुए कहा कि ये अरविंद केजरीवाल हैं। जिसने देश को शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली पानी का मॉडल दिया, इनकम टैक्स कमिश्नर की नौकरी त्याग कर भ्रष्टाचार के खिलाफ़ लड़े। सिंह ने कहा आपके नोटिस से भ्रष्टाचार के खिलाफ़ उनकी लड़ाई रुकने वाली नहीं है। आपका लाखों रुपये का घोटाला तो घर-घर जाकर रहेगा।

आप नेता ने आगे कहा,” अरविंद केजरीवाल को सीबीआई का समन भेजा गया है। मैं पीएम से कहना चाहता हूं कि आप और आपकी सरकार सिर से पांव तक भ्रष्टाचार में लिप्त हैं और सीबीआई के इस समन से अरविंद केजरीवाल की लड़ाई नहीं रुकेगी। 16 अप्रैल को अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने, जेल भेजने और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की आपने जो साजिश रची है, उससे उनकी आवाज नहीं दबेगी।”

गौरतलब है कि नई शराब नीति मामले में सीबीआई दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। उन्हें सीबीआई ने 9 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था। अब सीबीआई ने इस मामले में दिल्ली सीएम अरविेंद केजरीवाल को समन किया है।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular