होम / कल्याणपुरी की 200 दुकानों से भाजपा मांग रही 10 हजार रुपए प्रति माहः आप

कल्याणपुरी की 200 दुकानों से भाजपा मांग रही 10 हजार रुपए प्रति माहः आप

• LAST UPDATED : April 28, 2022
आज समाज नेटवर्क, नई दिल्ली। BJP is Demanding 10 Thousand Rupees per month from 200 Shops ‘आप’ एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि कल भाजपा ने कल्याणपुरी की लगभग 200 दुकानों से 10 हजार रुपए प्रति माह की मांग की। जब दुकानदारों ने पैसे देने से मना कर दिया तो लगभग 8 दुकानों पर बुलडोजर चलवा दिया। मार्केट एसोसिएशन के लोगों ने मामले को लेकर दिल्ली पुलिस को शिकायत लिखी है और कार्रवाई की मांग की है। आशा करता हूं कि दिल्ली पुलिस इसपर कोई एक्सशन लेगी।

आप ने गुंडागर्दी और उगाही को बंद करने को कहा

आम आदमी पार्टी ने चेतावनी देते हुए भाजपा से अपनी गुंडागर्दी और उगाही को बंद करने को कहा है। ‘आप’ विधायक कुलदीप कुमार ने कहा कि यह मामला मेरी विधानसभा कोंडली का है। मामले की जानकारी मिलते ही मैं घटनास्थल पर पहुंचा जिसके बाद बुलडोजर वापस चला गया। लेकिन भाजपा ने दुकानदारों को फिर से आने की धमकी दी है और कहा कि पैसे इकट्ठा करके रखो। हम दिल्ली में भाजपा की इस गुंडागर्दी को नहीं चलने देंगे।

भाजपा और उनके लोग पूरी दिल्ली में घूम रहे

BJP is Demanding 10 Thousand Rupees per month from 200 Shops

एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए

एमसीडी प्रभारी ने गुरुवार को पार्टी मुख्यालय में एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले कई दिनों से भाजपा और उनके लोग पूरी दिल्ली में घूम रहे हैं। हर घर, हर दुकान में जाकर बताते हैं कि आपके छज्जे में समस्या है, आपकी सीढ़ियों में समस्या है, आपने फाटक बड़ा कर रखा है आदि। इसके बाद कहते हैं कि हमें पैसे दो नहीं तो बुलडोजर चलवा देंगे। हमारे विधायक, हमारे सभी लोग दिल्ली की जनता के साथ खड़े हैं।

पूरी दिल्ली में लूट मचा रखी BJP is Demanding 10 Thousand Rupees per month from 200 Shops

कहा कि, बुलडोजर कहां चलाना है, खुद भाजपा के नेता यह बता रहे थे। पिछले 15 सालों से उगाही करने के बाद अब अंतिम समय में भी पूरी दिल्ली में लूट मचा रखी है। दिल्ली के लोग परेशान हैं। उनका घर, उनकी रोजी-रोटी उन दुकानों से चलता है लेकिन भाजपा उनसे वह भी छीन रही है। भाजपा के लोग दिल्ली में कहीं भी गुंडागर्दी करेंगे तो हम लोग उन्हें वहां खड़े मिलेंगे। जब लोगों ने मुझे मामले की जानकारी दी तो मैं तुरंत वहां पहुंचा जिसके बाद कुछ दुकानों को तोड़ने के बाद बुलडोजर वापस चला गया।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox