Sunday, July 7, 2024
HomeDelhi'पापियों की पसंद भाजपा, वाशिंग मशीन भाजपा...AAP ने पोस्टर के जरिये BJP...

DELHI NEWS : शराब घोटाले में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच पोस्टर वार एक बार पहर से छिड़ गया है। बता दें, इसे पहले आप और बीजेपी के बीच दिल्ली स्टैंडिंग कमिटी चुनाव पर पोस्टर वॉर देखने को मिला था। मालूम हो, आप द्वारा जारी किए गए पोस्टर में बीजेपी के खिलाफ कई मामलों की सूची जारी की गई है। जिसमें कहा गया है कि कुछ नेताओं के बीजेपी में शामिल होने के बाद केंद्रीय एजेंसियों द्वारा उनके खिलाफ मामले बंद कर दिए गए। आप ने पोस्टर में यह भी खा है कि पापियों की पसंद भाजपा, वाशिंग मशीन भाजपा।

‘पापियों की पसंद भाजपा, वाशिंग मशीन भाजपा

बता दें, आम आदमी पार्टी ने बीजेपी के खिलाफ जो पोस्टर जारी किया है उसमें नारायण राणे, सुवेंधु अधिकारी, हिमंत बिस्वा सरमा, भावना गवली, यशवंत जाधव, MLA यामिनी जाधव, प्रताप सरनाईक और बीएस येदियुरप्पा का नाम है। इन नेताओं पर आम आदमी पार्टी का कहना है कि इन सभी पर पूर्व में भ्रष्टाचार के आरोप थे, लेकिन बीजेपी में शामिल होने के बाद इन सभी के खिलाफ जांच बंद कर दी गई। पोस्टर में इन तमाम नेताओं के साथ मामलों की सूची जारी कर आप ने कहा है कि भाजपा के पास एक ऐसी वाशिंग मशीन है जहां कोई भी करप्शन करके जाता है तो उसके दाग धुल जाते हैं।

आप के पोस्टर में मामलों के साथ इन नेताओं का नाम

मालूम हो, आप के पोस्टर में नारायण राणे को 300 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी बताया गया है। आप ने पोस्टर में ये आरोप लगाया है कि बीजेपी में शामिल होने के बाद इनके खिलाफ जांच बंद कर दी गई। वहीं, सुवेंधु अधिकारी को नारदा स्कैम में आरोपी बताया गया है और बीजेपी से जुड़ने के बाद मामला की जांच बंद कर देने की बात की गई है। आगे आप के पोस्टर में हिमंत बिस्वा सरमा को घूस लेने के मामले में आरोपी बताया गया है और आरोप ये लगाया गया है कि भाजपा में शामिल होने के बाद इनके खिलाफ जांच बंद कर दी गई । बता दें, इसी तरह बाकी आरोपियों के नाम के साथ किसी न किसी मामले में आप की और से जोड़ा गया है।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular