Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiभाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के वकील ने दायर की कोर्ट...

- दिल्ली की कोर्ट में भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा का आज दर्ज होगा बयान - सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप दिल्ली के भारतीय जनता पार्टी के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा पर है। इसमें मामले में पंजाब पुलिस शुक्रवार को उन्हें गिरफ्तार भी करके ले जा रही थी।

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

द्वारका स्थित महानगर दंडाधिकारी निकिता कपूर की अदालत में भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के मामले में उनकी सुरक्षा और मोबाइल लेने के लिए उनके वकील ने अर्जी लगाई है। हालांकि, इस याचिका पर सोमवार को सुनवाई नहीं हुई। याचिका में कहा है कि दिल्ली पुलिस से तेजिंदर पाल सिंह बग्गा का मोबाइल फोन दिलाया जाए। गौरतलब है कि मोबाइल फोन दिल्ली पुलिस के पास है। तेजेंद्र बग्गा के वकील ने पुलिस सुरक्षा के लिए भी याचिका दायर की है। इस मामले की सुनवाई मंगलवार को द्वारका कोर्ट में होगी।

आगे की कार्रवाई की तैयार की जाएगी रूपरेखा

BJP Leader Tejinder Pal Singh Bagga

वहीं पुलिस सूत्रों के अनुसार तेंजिंदर बग्गा के बयान को देखते हुए आगे की कार्रवाई की रूपरेखा तैयार की जाएगी। वहीं, दिल्ली के भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह का कहना है कि उनका आरोपित बेटा इस मामले में कानूनी सलाहकारों से सलाह मशविरा कर रहा है। वह शीघ्र ही इस मामले में जो भी उचित होगा, वह करेगा।

हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने हरसंभव सहयोग करने का दिया आश्वासन

रविवार को तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के जनकपुरी स्थित आवास पर लोगों का आना जारी रहा। हालांकि, बग्गा किसी काम से बाहर गए हुए थे तो सभी ने उनके पिता प्रीतपाल सिंह से मुलाकात कर भाजपा नेता के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया। दोपहर बाद यहां हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता पहुंच कर इस पूरे मामले में हरसंभव सहयोग करने का आश्वासन दिया।

उन्होंने आगे कहा कि पंजाब पुलिस का राजनीतिक इस्तेमाल किया जा रहा है, जो सरासर गलत है। जिस तरह पंजाब पुलिस ने तेजिंदर के साथ व्यवहार किया है। उससे न सिर्फ मानवाधिकार का उल्लंघन हुआ है, बल्कि धार्मिक भावना भी आहत हुई है। बग्गा के पिता ने इस मामले में लोगों से मिल रहे समर्थन के लिए सभी का आभार व्यक्त करते हुए संतोष जाहिर किया है।

Also Read : तेजस्वी ने शाहीन बाग में हुई कार्रवाई को लेकर बोले, क्या दिल्ली में बने 80 प्रतिशत अवैध निर्माण पर भी चलेगा बुलडोजर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular