होम / बीजेपी एमसीडी ने ऐसे एनजीओ को दिया स्कूल के कामों का टेंडर जिसका कोई नामोनिशान नहींः आप

बीजेपी एमसीडी ने ऐसे एनजीओ को दिया स्कूल के कामों का टेंडर जिसका कोई नामोनिशान नहींः आप

• LAST UPDATED : May 1, 2022
आज समाज नेटवर्क, नई दिल्ली। BJP MCD gave Tender to NGO Running on Paper आम आदमी पार्टी ने बीजेपी शासित एमसीडी की एक नई चोरी को उजागर किया है। ‘आप’ एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि भाजपा ने एमसीडी के स्कूलों के काम का टेंडर एक ऐसे एनजीओ को दे दिया जिसका ना तो कोई नामोनिशान मौजूद है और ना ही वह फंड इकट्ठा करने में सक्षम है। उसपर बीजेपी ने एमसीडी के अधिकारियोंको फंड जमा करने का आदेश दे दिया। जबकि ऐसे कामों के लिए एनजीओ खुद फंड इकट्ठा करता है। यह सारा काम छुपकर हो रहा था लेकिन जब एक दुकानदार ने एमसीडी के अधिकारियों को फंड देने से मना किया तो उन लोगों ने दुकान सील करने की धमकी दी।

चोरी का नया तरीका निकाला

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने रविवार को पार्टी मुख्यालय में एक महत्वपूर्ण प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने एमसीडी में भ्रष्टाचार के कई नए-नए तरीके इजात किए। मुझे लगता है कि दुनिया के बहुत सारे चोरो ने सीखा कि भाजपा एमसीडी में चोरी के कितने अभिनव तरीके निकालती है। लेकिन अब उन्होंने चोरी का नया तरीका निकाला है और मुझे लगता है कि दुनिया में अपने प्रकार का यह पहला चोरी का तरीका होगा।

ड्रॉप इन ओशन’ नाम का एक एनजीओ

दुर्गेश पाठक ने कहा कि ‘ड्रॉप इन ओशन’ नाम का एक एनजीओ है, पहले इस एनजीओ को टेंडर दिया गया और उसके बाद अधिकारियों से कहा गया कि इस एनजीओ के लिए आप लोग फंड इकट्ठा करेंगे। पहली बार ऐसा हुआ है कि अपने अधिकारियों से ही कह रहे हैं कि इस एनजीओ को पैसा दिलाओ। यदि वह एनजीओ फंड लाने में समर्थ नहीं था तो आपने उसे टेंडर क्यों दिया?

दिल्ली की जनता भाजपा को देगी जवाब

BJP MCD gave Tender to NGO Running on Paper

आप एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए।

दुर्गेश पाठक ने कहा कि मैं भाजपा और उनके अधिकारियों से कहना चाहता हूं कि आपने चुनाव तो टाल दिया है। चुनाव होने में लगभग एक साल लग सकता है लेकिन दिल्ली की जनता आपका इंतजार कर रही है। इस बार दिल्ली में आप शायद 10 सीटें भी न जीतें। उसके बाद यह सारी फाइलें खुलेंगी और इसका ऑडिट होगा। तब आपको पता चलेगा कि भ्रष्टाचार करना आप लोगों पर कितना भारी पड़ने वाला है।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox