Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiदक्षिणी दिल्ली से बीजेपी के सांसद रमेश बिधूड़ी को मिली बड़ी जिम्मेदारी,...

India News (इंडिया न्यूज़) : दानिश अली पर टिप्पणी के बाद चर्चा में आए दक्षिणी दिल्ली से संसद रमेश बिधूड़ी को राजस्थान में बड़ी जिम्मेदारी मिली है। सामने आई जानकारी के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी ने रमेश बिधूड़ी को टोंक जिले का प्रभारी बनाया है।

बीजेपी ने रमेश बिधूड़ी को टोंक का प्रभारी किया नियुक्त

बता दें, मध्यप्रदेश, राजस्थान और छतीशगढ़ में आगामी कुछ दिनों में विधानसभा चुनाव होना है। बीजेपी ने बिधूड़ी को तब ये बड़ी जिम्मेदारी दी है जब इंडी गठबंधन के दल दानिश अली पर उनके द्वारा की गयी टिप्पणी पर करवाई की माँगा कर रहे हैं। बहरहाल बिधूड़ी राजस्थान के टोंक जिले के प्रभारी बनने के बाद राज्य में चुनावी अभियान में भी जुट गए हैं। सामने आई तस्वीरों के मुताबिक, उन्होंने जयपुर में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के साथ बैठक की। भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) पर पोस्ट किया बैठक में चुनावी रणनीति पर चर्चा की गई।

रमेश बिधूड़ी ने दानिश अली पर दिया था विवादित बयान

बता दें, 5 दिवसीय विशेष सत्र के चौथे दिन लोकसभा में बीजेपी संसद रामेश बिधूड़ी चंद्रयान-3 को लेकर अपना भाषण दे रहे थे। इसी बीच बीएसपी संसद दानिश अली ने उन्हें किसी बात पर टोकने की कोशिश की। इसके बाद बीजेपी सांसद भड़क गए और दानिश अली पर अमर्यादित टिप्पणी करने लगे। रमेश बिधूड़ी के बयान पर चेयर पर बैठक स्पीकर ने भी आपत्ति जताते हुए उन्हें टोका।

also read ; दिल्ली : जेपी नड्डा से मिलने पहुंचे रमेश बिधूड़ी ; लोकसभा में दानिश अली को कहा था अपशब्द

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular