Monday, July 15, 2024
HomeDelhi'भाजपा न तो क़ानून मानती है, न संविधान, और न ही सुप्रीम...
India News (इंडिया न्यूज़) :राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के हस्ताक्षर के बाद दिल्ली सेवा अधिनियम कानून बन चुका है। अफसरों के ट्रांसफर / पोस्टिंग का हक़ छीन जाने के बाद दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार और आम आदमी पार्टी लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर लगातार हमलावर है। आप मंत्री आतिशी ने दिल्ली विधानसभा सत्र के दौरान भी बीजेपी पर हमला बोला। आतिशी ने कहा कि ‘भाजपा न तो क़ानून मानती है, न संविधान, और न ही सुप्रीम कोर्ट को’ अपने को सबसे ऊपर समझती है।

भाजपा पर बोला आप ने हमला

बता दें, आतिशी ने दिल्ली विधानसभा के सत्र के दौरान दिल्ली सेवा अधिनियम के कानून बन जाने पर बीजेपी पर हमला बोला। आतिशी ने कहा कि 11 मई को सुप्रीम कोर्ट की संवैधानिक पीठ ने स्पष्ट किया- land, law & order और पुलिस के सिवा सारी शक्ति दिल्ली सरकार के पासपर भाजपा न तो क़ानून मानती है, न संविधान, और न ही सुप्रीम कोर्ट को। उन्होंने आगे कहा कि 8 साल लगातार संघर्ष के बाद कोर्ट ने हमें न्याय दिया था, और 8 दिन में भाजपा ने Ordinance लाकर SC का आदेश पलट दिया।

दिल्ली की जनता जवाब देगी

आगे बीजेपी पर अपने हमले में आतिशी ने कहा कि जिस वोट के अधिकार के लिये लाखों स्वतंत्रता सेनानियों ने अपनी जान गंवा दी, संसद में लाए गए दिल्ली सर्विसेज़ बिल ने उस क़ुर्बानी को ठेंगा दिखा दिया। दिल्ली के लोग इन्हें करारा जवाब देंगे। अब लोकसभा की 7 सीटों पर तो इनका सूपड़ा साफ़ होगा ही, जनता विधानसभा की बची 8 सीटों से भी भाजपा को बाहर करेगी।

alos read ; दिल्ली सरकार में आतिशी हुईं और भी पावरफुल ; सीएम केजरीवाल ने आतिशी को दो अन्य विभाग

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular