Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiBJP On AAP: फोटो दिखाकर BJP ने CM केजरीवाल पर लगाया आरोप,...

BJP On AAP:

नई दिल्ली: दिल्ली में कथित शराब घोटाले को लेकर आम आदमी पार्टी और केंद्र सरकार के बीच चल रहा वाकयुद्ध खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। बीजेपी लगातार राजधानी की सत्तारूढ़ पार्टी पर नए नए आरोप लगा रही है। मंगलवाल को भी बीजेपी ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए एक नया आरोप लगाया है।

“कट्टर बईमान को एक्सपोज करना हमारा मकसद” 

एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आरोप लगाया कि, ‘अरविंद केजरीवाल का बईमानों के साथ संबंध है और हमरा अब मकसद बन गया है कि हम देश के सामने इस कट्टर बईमान को एक्सपोज करें’। लगातार आम आदमी पार्टी के खिलाफ स्टिंग ऑपरेशन करते हुए बीजेपी आरोप पर आरोप लगा रही है।

“घोटाले का आरोपी केजरीवाल का करीबी”

बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा, “स्टिंग ऑपरेशन से यह स्पष्ट हो गया है कि अरविंद केजरीवाल कैसे वसूली करते हैं। वे कैसे काला धन कमाते हैं और कैसे लोगों को लूटा जाता है। कुछ कागज दिखाते हुए उन्होंने कहा, इन्होंने एल 7 जोन नंबर 19 ठेका यूनिवर्सल डिस्ट्रीब्यूटर्स को दिया है। इसके पार्टनर्स में एक नाम कर्मजीत सिंह लांबा का है। कर्मजीत सिंह लांबा के नाम पर जोर देते हुए उन्होंने कहा, घोटाला करने वाला आरोपी केजरीवाल का करीबी है।

“केजरीवाल का एकमात्र मकसद बेईमानी”

गौरव भाटिया ने कहा कि, “144 करोड़ रुपये में से, 66 करोड़ रुपये केएस लांबा के थे। कोई पारदर्शिता नहीं। उनका एकमात्र मकसद बेईमानी है। हम केजरीवाल से पूछना चाहते हैं कि क्या उन्हें पिछले दरवाजे से पैसे नहीं मिले? अरविंद केजरीवाल जब बयान देते हैं तो उसमें कोई तथ्य और सबूत नहीं होते। लेकिन भारतीय जनता पार्टी जब भी कोई बात रखती है तो उसे सबूत के साथ रखती है। इसलिए केजरीवाल एक भी सवाल का जवाब नहीं देते।”

मनीष सिसोदिया से भी मांगा जवाब

भाजपा ने आगे मुख्यमंत्री और आबकारी विभाग के प्रमुख मनीष सिसोदिया से जवाब मांगा, “वे अपने करीबी लोगों को भ्रष्टाचार की रेवड़ी क्यों बांट रहे थे?” जिसको आप सर्टिफिकेट देते हैं कि कट्टर ईमानदार है वो व्यक्ति जेल के सलाखों के पीछे है, क्यों?’

ये भी पढ़ें: CM Kejriwal के सामने लगने लगे मोदी-मोदी के नारे, “आप” के लिए आसान नहीं गुजरात फतह

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular