Friday, July 5, 2024
HomeDelhiबीजेपी ने घमंडिया फाइल्स अभियान का 10वां एपिसोड किया जारी, AAP पर...

India News ( इंडिया न्यूज) : दिल्ली बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया पर चलाए जा रहे अपने घमंडिया फाइल्स अभियान का 10वां एपिसोड आज यानि गुरुवार को जारी कर दिया है। बता दें इस एपिसोड के तहत भाजपा ने दिल्ली सरकार और आप नेताओं पर भ्रष्टाचार के सभी रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाया है। तक़रीबन छह मिनट के इस वीडियो के जरिए बीजेपी ने यह बताने की कोशिश की है कि आम आदमी पार्टी खुद को कट्टर ईमानदार बताकर सत्ता में आई थी और अब वही सबसे ज्यादा कट्टर बेईमान पार्टी है।

मालूम हो, भाजपा विपक्षी दलों के ‘आईएनडीआईए’ गठबंधन में शामिल सभी राजनीतिक दलों पर प्रहार करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ‘घमंडिया फाइल्स’ की एक सीरीज चला रही है। जिसके तहत ही बीजेपी ने आप पर हमला बोला है।

घमंडिया फाइल्स का बीजेपी ने 10वां एपिसोड किया जारी

बता दें, भाजपा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर गुरुवार यानि 26 अक्टूबर 2023 को 5 मिनट 48 सेकंड का वीडियो जारी कर जानकारी दी है ​कि, AAP “खुद को आम आदमी, कट्टर ईमानदार और जनता का सेवक कहकर सत्ता में आई। अब उसी AAP और उसके नेताओं ने भ्रष्टाचार के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बीजेपी सोशल मीडिया ने घमंडिया फाइल्स के 10वें एपिसोड में जरिये यह साबित करने की कोशिश की है कि देखिए कैसे ‘कट्टर ईमानदार’ वाले निकले ‘कट्टर बेईमान’।

आप पर साधा निशाना

बता दें, बीजेपी ने अपने वीडियो में सीएम केजरीवाल द्वारा अपने बंगले पर खर्च किए गए भारी-भरकम राशि का भी जिक्र किया है। दिल्ली सीएम द्वारा अपने पहले दिए गए बयानों के उलट सुख सुविधा, सरकारी सुविधा और सुरक्षा लेने, शराब घोटालों सहित दिल्ली सरकार में हुए अन्य कई घोटालों का जिक्र किया है। साथ ही अरविंद केजरीवाल के रवैये पर टिप्पणी करते हुए बीजेपी ने आरोप लगाया है कि दिल्ली की जनता अपने आपको ठगा महसूस कर रही है।

also read ; डेविड वार्नर ने लगातार लगाया दूसरा शतक, दिखाई शानदार बल्लेबाजी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular