Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiBJP VS AAP: बीजेपी का AAP पर आरोप, बोले- दिल्ली सरकार के...

BJP VS AAP: दिल्ली नगर निगम चुनाव के बीच भाजपा ने आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सोमवार के दिन रामवीर सिंह बिधूड़ी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दावा करते हुए कहा कि जलबोर्ड में लगातार घोटाले हो रहे हैं। दिल्ली जल बोर्ड लगभग 57 हजार करोड़ रुपये के घाटे में है। जब आप आई तब 7 हजार रुपये के मुनाफे में था।

जल बोर्ड में हो रहे घोटाले- बिधूड़ी

उनका कहना है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई जाए। ये 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का घोटाला है। जलबोर्ड में लगातार घोटाले हो रहे हैं।

बिधूड़ी ने CM पर लगाए ये आरोप

भाजपा का कहना है कि सरकार ने कहा कि पानी के बिल कॉर्पोरेशन बैंक से अनुबंध में हर बिल पर 5 रूपये का कमीशन दिया जाएगा। 2018 में पता लगा कि 24 घंटे के भीतर जल बोर्ड में जमा करना था। बीजेपी ने कहा कि जल बोर्ड ने बोगस खाते में जमा कर दिया। बिधूड़ी का कहना है कि अगर सीएम केजरीवाल पाक साफ थे तो FIR कराई जानी चाहिए थी। बैंक के अनुबंध को दो साल आगे बढ़ा दिया गया और कमीशन 5 से 6 रूपये कर दिया। जब घोटाले के बार में पता था तो सीएम केजरीवाल ने ऐसा क्यों किया?

बताया 20 करोड़ से भा ज्यादा का घोटाला

बिधूड़ी ने उपराज्यपाल से मांग करते हुए कहा है कि सीएम के खिलाफ एफआईआर कराई जानी चाहिए। बीजेपी नेता का दावा है कि ये घोटाला केवल 20 करोड़ का ही नहीं है ये 200 करोड़ तक पहुंचेगा। मुख्यमंत्री की इच्छा के विरुद्ध ये घोटाला संभव नहीं है।

 ये भी पढ़ें: बाल दिवस पर बच्चों को दें ये गिफ्ट, हो जाएंगे खुश

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular