होम / BJP vs AAP: BJP सांसद रमेश बिधूड़ी ने दिल्ली सरकार पर साधा निशाना, सरकारी स्कूलों को लेकर कही ये बात

BJP vs AAP: BJP सांसद रमेश बिधूड़ी ने दिल्ली सरकार पर साधा निशाना, सरकारी स्कूलों को लेकर कही ये बात

• LAST UPDATED : October 27, 2022
BJP vs AAP:

BJP vs AAP: राष्ट्रीय राजधानी में राजनीति इस समय ज़रा गरमा हुई चल रही है। दिल्ली में बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच किसी ना किसी बात को लेकर रोजाना झड़प होती रहती है। वहीं आज सीएम केजरीवाल बीजेपी को घेरने के लिए गाजीपुर लैंडफिल साइट पर पहुंचे गए। वहीं दूसरी ओर दक्षिण दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी दक्षिणी दिल्ली के आया नगर स्थित एक सरकारी स्कूल में पहुंच गए। जहां नेता ने स्कूल में मिली कई खामियों पर रोशनी डाली है।

स्कूल की छत्त टूटी हुई – रमेश बिधूड़ी

नेता ने कहा कि दक्षिणी दिल्ली के आया नगर स्थित राजकीय बाल विद्यालय का हाल बेहद ही खराब बना हुआ है। यह स्कूल एक खंडहर में तब्दील हो गया है और दिल्ली सरकार को इसकी कोई भनक तक नहीं है। नेता ने आगे कहा कि स्कूल के शौचालय में पानी नहीं है, छत्त टूटी हुई है, बच्चे गंदा पानी पीने को मजबूर हैं। यहां तक कि स्कूल में जगह-जगह मच्छर पनप रहे हैं।

अपने गिरेबान में झांक कर देखें केजरीवाल- रमेश बिधूड़ी 

इतना ही नहीं नेता ने सीएम केजरीवाल निशाना साधते हुए कहा- कि मुख्यमंत्री गाजीपुर लैंडफिल साइट पर गए हैं। उससे पहले ज़रा वह अपने गिरेबान में झांक कर देखें। जहां वह सरकारी स्कूलों को वर्ल्ड क्लास बनाने का दावा करते हैं दिल्ली के अलग-अलग कोनों में उन्हीं सरकारी स्कूलों की हालत जर्जर बनी हुई है। संगम विहार, देवली, छतरपुर भाटी माइंस के स्कूल खंडहर बन चुके हैं यहां पर पढ़ने आने वाले बच्चों के लिए कोई सुविधा नहीं है।

दिल्ली सरकार पर लगाए ये आरोप 

नेता ने स्कूल की जर्जर हालत को देख दिल्ली सरकार से सवाल किया कि क्या यही केजरीवाल सरकार का लंदन पेरिस बेस मॉडल स्कूलों का हिस्सा है? क्या यही वर्ल्ड क्लास स्कूल है? केजरीवाल सरकार पहले स्कूलों को ठीक करें जिनका वह डंका बजाते है और हालत आप खुद स्वयं देख सकते हैं टूटी दीवारें, टूटे शौचालय, खुले हुए बिजली तार, पीने का गंदा मच्छरों वाला पानी क्या यही वर्ल्ड क्या स्कूल है?

ये भी पढ़ें: निगम चुनाव की तारीखों का जल्द हो सकता है ऐलान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox