Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Politics: दिल्ली में बीजेपी करेगी भ्रष्टाचारियों का पुतला दहन, आप ने...

Delhi Politics:

Delhi Politics: दिल्ली में बीजेपी और आम आदमी पार्टी होली के उमंग के बजाएं एक दूसरे पर वार करने से पीछे नहीं हट रही है। आपको बता दे बीजेपी ने रविवार को दिल्ली के विधानसभा क्षेत्रों में भ्रष्टाचारियों के खिलाफ पुतला दहन करने का फैसला किया है। दरअसल बीजेपी प्रवक्ता खेमचंद शर्मा ने बताया कि होली एक ऐसा त्योहार है, जो बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। इसी के साथ आगे कहा कि इस बार जो दिल्ली में भ्रष्टाचार के मामले में कार्रवाई हुई है, वो सत्य की जीत है।

आपको बता दे इसके आगे खेमचंद शर्मा ने कहा, “रविवार से भ्रष्टाचारी नेताओं का पुतला दहन किया जाएगा, जैसा की हम सभी जानते हैं कि होली का त्योहार बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। इस बार आबकारी नीति मामले में आप नेताओं का भ्रष्टाचार स्पष्ट रूप से सबके सामने आ चुका है। बीजेपी ने शुरू से इनके काले कारनामे को लेकर सबको आगाह किया है और अब जहां एक तरफ पूरा देश होली मनाएगा और होलिका दहन करेगा। उससे पहले रविवार को बीजेपी भ्रष्टाचारी नेताओं का दिल्ली में पुतला दहन करेगी।”

बीजेपी नेता सत्ता का दुरुपयोग कर रहे- आप

आपकोे बता दे इस मामले पर आप ने पलटवार किया है। जिसमें आप ने कहा, “यह सारी साजिश बीजेपी के इशारे पर रची जा रही है। अभी तक आप के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है, फिर भी उन्हें जेल में बंद किया गया है। वहीं दूसरे राज्यों में इनकी पार्टी से ही जुड़े हुए लोग भ्रष्टाचार के मामले में पाए जाते हैं, तो उन पर कोई कार्रवाई नहीं होती। यह अपने आप में बताता है कि बीजेपी नेता सत्ता का दुरुपयोग कर रहे हैं और सीएम अरविंद केजरीवाल के बढ़ते कद से पूरी तरह बौखला चुके हैं, लेकिन जनता इन्हें कभी माफ नहीं करेगी।”

 

ये भी पढ़े: सिसोदिया पर विपक्ष ने लिखी चिट्ठी, कपिल मिश्रा ने आप पर बोला हमला

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular