Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiदिल्ली में बीजेपी करेगी जनचेतना सभाएं, केजरीवाल के भ्रष्टाचार से जनता को...

इस बार आए दिल्ली के स्कूलों की बोर्ड परीक्षा का परिणाम बेहद निराशाजनक रहा है. दसवीं बोर्ड की परीक्षाओं की बात कर ली जाए तो दिल्ली पूरे देश में 13 वें  स्थान पर है

India News (इंडिया न्यूज़): दिल्ली बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच संघर्ष कम होने  का नाम नहीं ले रह. बीजेपी एक के बाद लगातार केजरीवाल सरकार पर हमला कर रही है. भाजपा कोई भी मौका नहीं छोड़ रही जिससे की अरविंद केदरीवाल को राहत मिले. अब भारतीय जनता पार्टी की ओर से दिल्ली में जनचेतना सभाएं की सुरुआत की जा रही है. इस सभाएं में भाजपा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सरकार के नेतृत्व में हु भ्रष्टाचार के मामले को उजागर करेगी.

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, बवाना विधानसभा के बेगमपुरा गांव में जनचेतना सभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा डॉ हर्षवर्धन, मनोज तिवारी और हरीश खुराना सहित अन्य नेता भी अलग-अलग विधानसभा में इस सभा के माध्यम से सीधा लोगों से जुड़ेंगे. बोर्ड परीक्षा परिणाम को लेकर भी भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आम आदमी पार्टियों की नीति पर बड़ा सवाल उठाते हुए कहा ” इस बार आए दिल्ली के स्कूलों की बोर्ड परीक्षा का परिणाम बेहद निराशाजनक रहा है. दसवीं बोर्ड की परीक्षाओं की बात कर ली जाए तो दिल्ली पूरे देश में 13 वें  स्थान पर है.”

यह भी पढ़े – ICSE कक्षा 10, ISC कक्षा 12 के परिणाम घोषित ऐसे चेक करें अपना रिजल्ट

जनचेतन सभाएं के माध्यम से बीजेपी दिल्ली में चुने हुए प्रतिनिधि और आप नेता के आठ साल के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार के बारे में दिल्ली के लोगों को बताएगी. रविवार की शाम से दिल्ली के 7 विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता और सांसद और विधायक निर्धारित जगहों पर जनचेतना  सभाएं करेंगे .

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular