Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi Mcd: मेयर चुनाव से बीजेपी बनाएगी दूरी या कुछ और है...

जब इस मामलें को लेकर दिल्ली बीजेपी से सवाल पूछा गया तब उन्होंने इसका जवाब देने से साफ मना कर दिया लेकिन उन्होंने इतना कहा कि शाम तक स्थिति साफ हो जाएगी. जो भी आलाकमान के तरफ से कहा जाएगा हम वैसा करने के लिए तैयार हैं. 

Delhi Mcd: जहां छोटा छोटी बात पर बीजेपी और आम आदमी पार्टी आमने सामने हो जाती है. एस दुसरे के खिलाफ प्रोटेस्ट पर उतर जाती है. ऐसे में एमसीडी चुनाव के लिए नामांकन का आज आकरी दिन है फिर भी बीजेपी के तरफ से एमसीडी मेयर के लिए उम्मीदवार की घोषणा अभी तक नहीं हुई है. ऐसे में लोगों की आंखें बीजेपी के तरफ टिकी है, कि आखिर बीजेपी करना क्या चाहती है.

वही सवाल यह भी उठ रहा कि क्या पहले चरण को चुनाव में हुए घमसान की वजह से बीजेपी इसबार अपने तरफ से उम्मीदवार नहीं उतारेगी. जब इस मामलें को लेकर दिल्ली बीजेपी से सवाल पूछा गया तब उन्होंने इसका जवाब देने से साफ मना कर दिया लेकिन उन्होंने इतना कहा कि शाम तक स्थिति साफ हो जाएगी. जो भी आलाकमान के तरफ से कहा जाएगा हम वैसा करने के लिए तैयार हैं.

Atiq Update: सन्नी सिंह बनना चाहता था बड़ा अपराधी, अब तक 14 मामले दर्ज

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी की ओर से एक बार फिर तरफ से डॉक्टर शैली ओबरॉय को मेयर प्रत्याशी घोषित किया गया, इसके अलावा आले मोहम्मद इकबाल को डिप्टी मेयर प्रत्याशी घोषित किया गया है. दिल्ली में तमाम सियासी संग्राम के बीच एमसीडी मेयर चुनाव में आम आदमी पार्टी जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त नजर आ रही है.

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular