Monday, July 1, 2024
HomeDelhiदिल्ली से शुरू हुआ BJP का ‘एक बार फिर से मोदी सरकार’...

दिल्ली से शुरू हुआ BJP का ‘एक बार फिर से मोदी सरकार’ दीवार लेखन कार्यक्रम, अध्यक्ष नड्डा ने की शुरुआत

India News(इंडिया न्यूज़),Lok Sabha Election: 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने एक बार फिर से अपनी कमर कस ली है। BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज सोमवार ( 15 जनवरी) को जनता के बीच ‘ एक बार फिर से मोदी सरकार ‘ की अपील करते हुए पार्टी के दीवार लेखन कार्यक्रम की शुरुआत की। इस दौरान जे.पी. नड्डा ने लोकसभा चुनाव के लिए ‘दीवार लेखन’ कार्यक्रम के शुभारंभ के दौरान पार्टी के चिह्न ‘कमल’ को रंगा।

‘एक बार फिर से मोदी सरकार’

इस अवसर पर नड्डा ने कहा, “हमारा दीवार लेखन कार्यक्रम आज से पूरे देश में शुरू हो रहा है। यह कार्यक्रम देश भर के सभी बूथों पर ‘एक बार फिर से मोदी सरकार’ के नारे के साथ शुरू होगा। हमारा प्रयास है कि BJP का एक-एक कार्यकर्ता इस कार्यक्रम से जुड़े। जनता से हमारी विनम्र अपील है कि देश में फिर से मोदी सरकार बने जिससे देश में स्थिरता के साथ विकास हो।” इसके आगे उन्होंने कहा कि “हम देश को ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ के साथ आगे ले जाएंगे, जिसके लिए एक स्थिर सरकार की जरूरत है।

स्थिर सरकार की आवश्यकता

अध्य्क्ष नड्डा ने आगे यह भी कहा कि देश की जनता ने पहले भी PM मोदी को अपना आशीर्वाद दिया है और हमें यह देखने को मिला है कि कैसे विकास के नए मुकाम हासिल किए गए और कैसे भारत ने खुद को विश्व स्तर पर स्थापित किया। नड्डा ने कहा , “इस सबको आगे बढ़ाने के लिए एक स्थिर सरकार की जरूरत है। इसलिए हम इस दीवार लेखन के माध्यम से एक बार फिर मोदी सरकार के लिए अपील कर रहे हैं।”

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular