Sunday, July 21, 2024
HomeDelhiदिल्ली MCD चुनाव के लिए BJP की योजना, 10 लाख घरों में...

राजधानी दिल्ली में आप सरकार के कुप्रबंध के खिलाफ बीजेपी ने हमला बोलने की तैयार शुरू कर दी है। बीजेपी पार्टी द्वारा एक अभियान शुरू होने जा रहा है

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

राजधानी दिल्ली में आप सरकार के कुप्रबंध के खिलाफ बीजेपी ने हमला बोलने की तैयार शुरू कर दी है। बीजेपी पार्टी द्वारा एक अभियान शुरू होने जा रहा है, जिसके तहत पार्टी के कार्यकर्ता करीब 10 लाख नागरिकों के घरों में जाकर ‘आप’ की नाकामियों को बताएंगें। यह अभियान 15 दिनों तक चलेगा। इस अभियान नाम बीजेपी ने ‘पोल खोल अभियान’ रखा है। इस अभियान के प्लान के उपर बुधवार शाम तालकटोरा स्टेडियम में 5,000 से भी ज्यादा कार्यकतार्ओं की संगठनात्मक बैठक रखी जाएगी।

केजरीवाल पार्टी कर रही है लोगों को गुमराह

BJP's plan for Delhi MCD elections

पार्टी के सूत्र कहते है कि, “हमने शहर के 10 लाख लोगों के घरों तक पहुंचने का निर्णय कर लिया हैं। इस दौरान हम सभी लोगों को बताएंगे कि कैसे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आप सरकार पार्टी लोगों को गुमराह करने का काम कर रही हैं।”

आप पार्टी की पोल खोल अभियान की शुरूआत

बीजेपी के ‘पोल खोल अभियान’ की शुरूआत पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता द्वारा की जाने वाली है। पार्टी के एक और सूत्र से पता चला है कि बीजेपी कार्यकर्ता 15 मई से मैदान में उतरने की तैयारी में नजर आ रहे है।

BJP's plan for Delhi MCD elections

31 मई तक उन्होनें 10 लाख घरों में जाने का लक्ष्य बांध लिया है। इसके ही साथ, बीजेपी एक पैम्फलेट भी जारी करने वाली है, जिसमें केजरीवाल सरकार की विफलता के बारे में सबको सूचित किया जाने वाला है। पार्टी के एक पदाधिकारी द्वारा कहा गया कि, “पार्टी कार्यकर्ता घर-घर प्रचार के दौरान इन पैम्फलेट को 10 लाख घरों में बांटेंगे।”

रोडमैप द्वारा होगी चर्चा

दिल्ली MCD चुनाव के लिए BJP की योजना

तालकटोरा स्टेडियम के भीतर होने वाली एक बैठक में पूरे प्रदेश के नेताओं से लेकर उच्च गद्दी वाले पदाधिकारी भी शामिल रहने वाले है। पार्टी के एक नेतृत्व द्वारा कहा गया कि बैठक में आने वाले भविष्य की संगठनात्मक गतिविधियों के लिए रोडमैप पर चर्चा होगी। इसके अलावा, समय सीमा के साथ काम भी सौंपा जाएगा।

ये भी पढ़े : दिल्ली अवैध अतिक्रमण पर संजय गोयल का बयान, बताया की बिना नोटिस के हो सकती है कार्रवाई

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular