होम / Blind Murder Case: डांटना पड़ा भारी! बीच बाज़ार में अधेड़ की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

Blind Murder Case: डांटना पड़ा भारी! बीच बाज़ार में अधेड़ की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

• LAST UPDATED : May 24, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Blind Murder Case: दिल्ली के नॉर्थ रोहिणी इलाके में हुए एक अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण घटना में एक युवक ने अधेड़ की चाकू से एक 50 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर दी। पुलिस ने CCTV कैमरों की फुटेज की जाँच करते हुए आरोपी की पहचान की और उसे गिरफ्तार किया। आरोपी का नाम मनीष, जिसे मोनू के नाम से भी जाना जाता है, है। उससे हत्या में इस्तेमाल हुआ चाकू और मोबाइल फोन भी पुलिस ने बरामद किया है।

Blind Murder Case: जाँच में पता चला…

मामले के मुताबिक, घटना की सूचना 21 मई को दो बजे रोहिणी सेक्टर-8 इलाके में एक शव के मिलने के बाद मिली थी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और इस मामले की जाँच शुरू कर दी थी। मृतक की गर्दन पर चोट के निशान पाए गए थे।

पुलिस की जाँच के दौरान पता चला कि शंकर (50) नामक व्यक्ति इलाके की दुकानों में छोटे-मोटे काम करते थे। इसके बाद, पुलिस ने घटनास्थल से लेकर आसपास के क्षेत्रों में स्थित करीब डेढ़ सौ सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को जाँचा और आरोपी की पहचान की। आरोपी ने बताया कि शंकर उसे बाजार में रोज सबके सामने डांटता था, जिससे वह बहुत नाराज था।

जानिए मामला

दिल्ली के नारायणा इलाके में 22 मई की शाम को एक घटना का असली सच सामने आया, जिसमें दो नाबालिग चचेरे भाइयों ने मिलकर एक युवक को चाकू से गोद दिया। पुलिस टीम ने मामले की सूचना प्राप्त होते ही घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उनकी मौत हो गई। पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों नाबालिगों को गिरफ्तार किया है।

इस मामले में विचित्र वीर, DCP, ने बताया कि मृतक प्रमोद 32 वर्षीय थे और उन्हें किराये के मकान में रहना पड़ता था। घटना की रात पुलिस को सूचना मिली थी कि दो नाबालिगों ने चाकू से एक व्यक्ति को हमला किया। इलाज के दौरान प्रमोद ने पुलिस को यह बताया कि आरोपी भाइयों को वह अच्छे से जानता था और वे उसके घर के सामने ही रहते थे।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox