Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiBobby Kataria: विमान में सिगरेट पीने के मामले में है फरार बॉबी...

Bobby Kataria:

Bobby Kataria: बॉडी बिल्डर और इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर बॉबी कटारिया उर्फ बलवंत कटारिया का विमान में सिगरेट पीने का एक वीडियो वायरल होने के बाद उनकी मुसीबतें बढ़ गई है। इस दौरान अब बॉबी कटारिया के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया गया है। बॉबी सिगरेट पीने का आरोप लगने के बाद से वह फरार चल रहा है।

अगस्त में बॉबी कटारिया का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उड़ान के दौरान कटारिया सिगरेट पीता हुआ दिख रहा था। जिसके बाद बॉबी कटारिया ने कहा था कि उनका यह वायरल वीडियो जनवरी में शूट किया था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया

इस मामले को लेकर एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, ”हमारी टीम ने हाल ही में बॉबी के एक ठिकाने पर छापा मारा था लेकिन वह नहीं मिला। अब उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया गया है। जिससे उसे जल्द गिरफ्तार कर लेंगे।” वीडियो वायरल होने के बाद स्पाइसजेट के मैनेजर जसबीर सिंह ने दिल्ली पुलिस को शिकायत दी थी, जिसके बाद संबंधित धाराओं में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

कटारिया के खिलाफ एक अन्य मुकदमा देहरादून कैंट स्टेशन थाने में दर्ज किया गया था। आरोप था कि कटारिया का देहरादून मसूरी मार्ग के बीचो-बीच कुर्सी डालकर शराब पीने का एक वीडियो वायरल हुआ था।

 

ये भी पढ़े: एचडीएफसी ने खोला नौकरियों का पिटारा, 3000 कर्मचारियों को मिलेगा रोजगार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular