Monday, July 8, 2024
HomeDelhiBoils Head For Refusing To Play Music : तेज आवाज में म्यूजिक...

Boils Head For Refusing To Play Music 

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
Boils Head For Refusing To Play Music : दिल्ली पुलिस ने शराब की बोतल से कांस्टेबल का सिर फोड़ने वाले आरोपित को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में शामिल अन्य आरोपितों की पकड़ने के लिए छापेमारी चल रही है। दरअसल, रोहिल्ला इलाके में 10 मार्च को पुलिस गश्त कर रही थी। उसी दौरान एक कार में तेज आवाज में म्यूजिक बज रहा था।

पुलिस ने म्यूजिक बजाने से रोका तो आरोपित ने किया वार Boils Head For Refusing To Play Music

Boils Head For Refusing To Play Music

पुलिस ने जब म्यूजिक बजाने से रोका तो आरोपितों ने दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल को सिर में शराब की बोतल मारकर घायल कर दिया। वारदात के बाद सभी आरोपित मौके से फरार हो गए थे। शनिवार को दिल्ली पुलिस ने घटना में शामिल एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य को पकड़ने के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

पुलिस ने पांच बदमाशों को किया गिरफ्तार 

Boils Head For Refusing To Play Music

वहीं, एक अन्य मामले में देशबंधु गुप्ता रोड (डीबीजी) इलाके में बीते सोमवार को कारोबारी के कर्मचारियों से हुई 91 लाख रुपये की लूट के मामले में मध्य जिला पुलिस की वाहन चोरी निरोधक दस्ता (एएटीएस) की टीम ने सोनू दरियापुर गिरोह के पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने बदमाशों के गिरफ्तार करने के लिए करीब 300 किलोमीटर तक बदमाशों को पीछा किया। (Boils Head For Refusing To Play Music)

पंजाब के राजपुरा से सभी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों में हरियाणा के रोहतक निवासी नरेंद्र, नसीब, विक्की, सागर, और दीपक हैं। सभी बदमाशों पर पहले से हत्या समेत कई संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं। बदमाशों के कब्जे से लूट की रकम में से 39 लाख रुपये बरामद हुए हैं। (Boils Head For Refusing To Play Music)

Also Read : Police Arrested The Accused Who Beat up The Constable सिपाही की पिटाई करने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तारhttps://indianewsdelhi.com/delhi/police-arrested-the-accused-who-beat-up-the-constable/

READ MORE :There is No Objection in Opening The First Floor During Namaz नमाज अदा के दौरान पहली मंजिल खोलने में नहीं कोई आपत्ति

Connect With Us : Twitter | Facebook  

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular