Friday, July 5, 2024
HomeCrimeBotanical Metro Station: बोटैनिकल मेट्रो स्टेशन के पास डिवाइडर पर मिला महिला...

Botanical Metro Station: बोटैनिकल मेट्रो स्टेशन के पास डिवाइडर पर मिला महिला का शव, मचा हड़कंप

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Botanical Metro Station: नोएडा के बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास सोमवार रात एक घटना ने लोगों को हिला दिया। वहां एक महिला डिवाइडर पर बेहोश पड़ी मिली, जिसकी उम्र करीब 30 साल की थी। लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचित किया। पुलिस महिला को तुरंत अस्पताल ले गई, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि यह महिला नेपाल की रहने वाली थी। स्थानीय पुलिस अधिकारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि उन्हें रात में सूचना मिली कि महिला बेहोशी की हालत में डिवाइडर पर गिरी मिली है। तभी पुलिस वहां पहुंची और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई।

Botanical Metro Station: नेपाल की रहने वाली थी महिला

एसएचओ ने बताया कि उस महिला की पहचान पड़ती है, जो नेपाल में रहती थी। उन्होंने बताया कि पुलिस अब उसके शव की पहचान के लिए आसपास के लोगों और सोशल मीडिया की मदद से प्रयास कर रही है।

यमुना में मिली एक लाश

नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में सोमवार को यमुना नदी में एक 40 वर्षीय अज्ञात पुरुष का शव मिला। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है और पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular