Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiBoycott Sony TV: आफताब को बनाया हिंदू और श्रद्धा को ईसाई, क्राइम...

Boycott Sony TV:

Boycott Sony TV: टीवी चैनल में दिखाए जाने वाले क्राइम शो के एपिसोड की वजह से बवाल हो गया है दरअसल शो के लेटेस्ट एपिसोड में श्रद्धा और आफताब केस पर बेस्ड एक स्टोरी दिखाई गई और इस स्टोरी में बिल्कुल वहीं कहानी दिखाई गई जो कि कुछ दिन पहले श्रद्धा-आफताब केस में हुई थी, लेकिन मेकर्स ने इस एपिसोड में आफताब से इंस्पायर वाले रोल में दिखने वाले शख्स का नाम बदलकर मिहिर रख दिया और श्रद्धा के रोल में जो विक्टिम है उसका नाम बदलकर अना फर्नांडिस रख दिया।

शुरू हुआ बायकॉट ट्रेंड 

जब ये बात सोशल मीडिया में वायरल हुई तो लोगों ने चैनल का नाम लेकर बायकॉट ट्रेंड शुरू कर दिया बायकॉट कर रहे लोगों का कहना है कि चैनल ने आरोपी और विक्टिम का धर्म बदल दिया है जो उनकी दूषित मानसिकता को दिखाता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, चैनल ने आफताब-श्रद्धा वाले केस को दिखाया लेकिन आरोपी और विक्टिम का धर्म चेंज कर दिया

हत्याकांड की पूरी कहानी की कॉपी

इस हफ्ते टेलीकास्ट होने वाले क्राइम शो के लेटेस्ट एपिसोड में विक्टिम श्रद्धा वाकर को एक ईसाई लड़की अना फर्नांडिस’ के रूप में दिखाया गया है जिसमे उसके कातिल बॉयफ्रेंड आफताब पूनावाला की जगह पर मिहिर नाम के हिंदू लड़के को दिखाया गया है एपिसोड में दोनों एक मंदिर में शादी करते हुए भी नजर आ रहे हैं। एपिसोड में दिखाया गया है कि आरोपी की मां काफी ज्यादा हिंदू रीति रिवाजों को मानने वाली है। आफताब ने श्रद्धा के साथ जैसा किया था, एपिसोड में ठीक वैसा ही दिखाया गया है बस नाम, धर्म और जगह को बदल दिया गया है। इस एपिसोड में दिखाया गया है कि मिहिर, अना के शरीर को काटकर शहर के कई हिस्सों में फेंक देता है।

एपिसोड को लेकर हुई कंट्रोवर्सी 

अब इस एपिसोड को लेकर काफी ज्यादा कंट्रोवर्सी हो गई है सोशल मीडिया पर लोग चैनल को बायकॉट करने की बात कर रहे हैं बायकॉट करने वाले लोगों का कहना है कि चैनल ने गुनहगार के धर्म को बदलकर काफी गलत किया है लोगों का कहना है कि चैनल ने तथ्यों और चरित्रों के साथ छेड़छाड़ की है जो कतई स्वीकार नहीं की जा सकती।

 

ये भी पढ़े: मजदूर संग पत्नी मना रही थी रंगरलिया, पति ने जताया विरोध तो चाकू से रेता गला

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular