Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiमहिला पहलवानों का आरोप, सांस लेने के बहाने गलत जगह पर छुते...

सांस लेने के तरीके के बारे में जानकारी देने का बहाना बनाते थे.' रिपोर्ट में एक महिला पहलवान ने यह भी बताया है कि एक बाक एक रेस्तरां में सांसद ने उसके छाती और पेट पर गलत गलत तरीके से हाथ रखा. इससे वह काफी डर गई थी.

India News: दिल्ली के जंतर मंतर पर पहलवानों का प्रदर्शन जारी है. आपको बता दें कि पहलवान का प्रदर्शन बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ है. पहलवानों का आरोप है कि बृजभूषण शरण सिंह ने महिला पहलवानों का यौन शोषण किया है. अब महिला पहलवानों की ओर से आरोप लगाय गया गया है कि बृजभूषण सिंह उन्हें गलत तरीके से और गतल जगह पर छुने की कोशिश करते थे. फिलहाल बृजभूषण के खिलाफ राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस थाने में सेक्सुअल हैरेसमेंट और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जा चुका है.

‘इस सबके पीछे बिजनेसमैन का हाथ’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहलवानों ने पुलिस शिकायत में यह लिखवाई है कि किस तरह बृजभूषण शरण सिंह उनका शोषण किया करते थे. सात महिला पहलवानों में से दो ने बताया कि उन्हें गलत तरीके से छुआ जाता था. वहीं बृजभूषण प्रारंभ से ही अपने ऊपर लगे आरोपों से साफ इनकार करते रहे हैं. उनका कहना है कि उन्हें कोर्ट और पुलिस पर पूरा भरोसा है. उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है, उन्हें फसाने की साजिश रची गई है. ब़ृजभूषण का आरोप है कि इस सबके पीछे एक बिजनेसमैन का हाथ है. वहीं से सब कुछ हैंडल किया जा रहा है.

Wrestlers Protest: दिल्ली के जंतर मंतर पहुंचे कांग्रेस नेता सिद्धू, कहा ‘जान की बाजी लगा दूंगा’

‘गलत तरीके से छुते थे बृजभूषण’

एफआईआर में महीला पहलवानों ने बताया, ‘जब भी सांस लेने के तरीके के बारे में बृजभूषण उन्हें बताते थे तो गलत तरीके से जांघ, पेट और छाती को छूते थे. वह हमेशा ऐसा करने के लिए सांस लेने के तरीके के बारे में जानकारी देने का बहाना बनाते थे.’ रिपोर्ट में एक महिला पहलवान ने यह भी बताया है कि एक बाक एक रेस्तरां में सांसद ने उसके छाती और पेट पर गलत गलत तरीके से हाथ रखा. इससे वह काफी डर गई थी. हालंकि पुलिस ने महिला पहलवानों द्वारा एफआईआर दर्ज करने के बाद इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular