Friday, July 5, 2024
HomeDelhiGurugram Murder News: साले ने अपनी ही बहन के सुहाग के खिलाफ...

Gurugram Murder News:

गुरुग्राम के सेक्टर-15 पार्ट-2 में 27 जुलाई को एक युवक की हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने कीर्ति नगर से 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी के रूप में मृतक के साले को भी गिरफ्तार किया है, जिसने अपनी ही बहन की शादी के 13 दिन बाद ही अपने जीजा की हत्या कर दी। आरोपियों की पहचान सुरजीत उर्फ बिट्टू, रोहित उर्फ लाला व कर्ण के रूप में हुई है।

14 जुलाई को हुई थी शादी

आरोपी ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद से ही उसका जीजा बहन को परेशान करने लगा था। लेकिन उसका जीजा समझाने पर भी नहीं माना, जिसके बाद आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। आपको बता दें कि 14 जुलाई को सुरजीत उर्फ बिट्टू की बहन की शादी हुई थी। मृतक की पहचान भूरा के रूप में की गई है। पुलिस को आरोपी सुरजीत और रोहित ने बताया कि वह ऑटोरिक्शा चालक हैं। आरोपी सुरजीत उर्फ बिट्टू ने भूरा को समझाया लेकिन वह हरकतों से बाज नही आया, जिसके चलते सुरजीत ने अपने साथियों के साथ मिलकर जीजा की हत्या की साजिश रची दी।

कई बार किए वार

26 और 27 जुलाई की रात में यह तीनों आरोपी भूरा के मकान में पहुंचे और उसके साथ मारपीट की। इसके बाद आरोपियों ने कैंची से उसके सिर, गले, मुंह, छाती पर कई बार वार किया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

ये भी पढ़े: दिल्ली में अब नहीं मिला करेगा शराब खरीद पर ऑफर, जानिए क्या है पूरी खबर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular