Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiदिल्ली शाहीन बाग़ में होगा बुलडोज़र का शोर, MCD ने की दिल्ली...

दिल्ली में एक ब्रेक के बाद फिर से बुलडोजर की तोड़ फोड़ की आवाज सुनाई देने वाली है। अब की बार बुलडोजर का पीला हाथ दिल्ली के चर्चित शाहीन बाग इलाके में हमला बोलने वाला है।

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

दिल्ली में एक ब्रेक के बाद फिर से बुलडोजर की तोड़ फोड़ की आवाज सुनाई देने वाली है। अब की बार बुलडोजर का पीला हाथ दिल्ली के चर्चित शाहीन बाग इलाके में हमला बोलने वाला है। बीजेपी शासित दक्षिण राजधानी नगर निगम के इस पूरे योजना का खाका एक चिट्ठी में लिखा हुआ है। ये चिट्ठी साउथ दिल्ली नगर निगम की तरफ से दिल्ली पुलिस के डीसीपी को भेजी गई है। इस चिट्ठी में पुलिस को अतिक्रमण के खिलाफ चलाए जाने वाले इस अभियान का पूरा शेड्यूल भेजकर जरूरी बंदोबस्त की मांग की गई है।

दिल्ली शाहीन बाग में इस दिन चलने वाला है बुलडोजर

एमसीडी की इस चिट्ठी की ओर ध्यान दिया जाए तो राजधानी के शाहीनबाग एरिया में दो दिन यानी आज 5 मई और 9 मई को बुलडोजर चलने वाला है। आज शाहीनबाग इलाके में कालिंदी कुंज पार्क से लेकर जामिया नगर पुलिस स्टेशन तक कार्रवाई होनो वाली है।

Bulldozer noise will happen in Delhi Shaheen Bagh

इस मई को शाहीन बाग मेन रोड से लेकर जसोला नहर और कालिंदी कुंज पार्क तक बुलडोजर तोड़ फोड़ करने वाला है। इससे पहले एमसीडी ने बीते कल को तुगलकाबाद के करणी सिंह शूटिंग रेंज में अतिक्रमण विरोधी अभियान के चलते अवैध कब्जों पर बुलडोजर चलवा दिया।

नगर निगम के मेयर ने ये कहा

आपको बता दें कि नगर निगम ने ये पूरा नक्शा दिल्ली पुलिस हाथों में सोंप दिया है और पुलिस से इस कार्रवाई चलते अतिरिक्त पुलिस बल की मांग भी की है ताकि इस अभियान के दौरान किसी प्रकार का हंगामा ना हो, हालांकि पहले भी शाहीन बाग और सरिता विहार इलाके के अंदर अतिक्रमण हटाने की कवायद शुरू होनी थी।

दिल्ली शाहीन बाग़ में होगा बुलडोज़र का शोर

लेकिन तब राजधानी पुलिस ने ये बोलकर अतिरिक्त फोर्स देने से मना कर दिया था कि इसके लिये उन्हें कम से कम 10 दिन पहले सूचना देनी होगी। दक्षिणी राजधानी नगर निगम के मेयर मुकेश सूर्यान कहते है कि ये सामान्य ड्राइव चलाई जाएगी।

ये भी पढ़े : दिल्ली में बच्चों की बहस ने लिए भयावह रूप, दो समूह में गोलिओं की तरह हुई पथरबाज़ी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular