Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiसाकेत में अनियंत्रित कार ने चार लोगों को रौंदा, तीन की हालत...
आज समाज नेटवर्क, नई दिल्ली। Car rammed four people South Dehli दक्षिणी दिल्ली के साकेत थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित कार ने शनिवार को 100 मीटर की दूरी के अंदर ही चार लोगों को रौंद दिया। जिसमें से एक देवली गांव निवासी हेमंत कुमार(23 वर्ष) को लीवर व बायीं किडनी में गंभीर चोटें आई हैं। साथ ही उनका बायां पैर दुर्घटनाग्रस्त होने की वजह से काटना पड़ा है। हेमंत के पिता का देहांत हो चुका है और उनकी मां व दो बहनें हैं।

घर के इकलौते कमाने वाले हेमंत 

हेमंत अपने घर के इकलौते कमाने वाले थे और सिविल डिफेंस में कार्यरत थे। हेमंत के बुआ के लड़के सोनीपत निवासी कृष्ण कुमार(26 वर्ष) को भी गंभीर चोटें आई हैं और कृष्ण की पत्नी मीना (26 वर्ष) अभी तक कोमा में हैं। मीना की हालत काफी गंभीर है। साथ ही घायल पड़पड़गंज निवासी एक टीएसआर चालक राम प्रवेश अब खतरे की स्थिति से बाहर है। पीड़ित हेमंत के स्वजन ने आरोप लगाया कि मामले में उनके साथ पुलिस का रवैया भी ठीक नहीं रहा। हेमंत का आवश्यक इलाज कराने के बाद जब स्वजन मामले की जानकारी करने थाने पहुंचे तो पुलिस ने उनके साथ संतोषजनक व्यवहार नहीं किया। मामले में पुलिस उपायुक्त बेनिता मेरी जैकर ने बताया कि आरोपित कार चालक शालीमार बाग निवासी विपुल ढींगरा(31) को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल अभी उसे बेल दे दी गई है।

कार बाइक में फंस गई Car rammed four people South Dehli 

Car rammed four people South Dehli

शनिवार रात करीब तीन बजकर 30 मिनट पर हौजरानी की तरफ से आयी एक अनियंत्रित कार ने बाइकसवार तीन लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर में कृष्ण व उनकी पत्नी मीना दूर जाकर गिरे और बुरी तरह घायल हो गए। इसके अलावा कार बाइक में फंस गई और बाइकसहित चालक हेमंत को घसीटते हुए कुछ दूर तक ले गई, जिससे बाइकचालक को गंभीर चोटें आई हैं। संक्रमण पूरे शरीर में न फैले इसलिए उनका बायां पैर काटना पड़ा। टक्कर में कार की नंबर प्लेट मौके पर ही गिर गई।
इसके बाद आगे जाकर कार ने करीब 100 मीटर की ही दूरी पर एक टीएसआर को जबरदस्त टक्कर मारी जिसमें टीएसआर चालक भी घायल हो गया। आसपास मौजूद लोगों ने मौके से पुलिस को फोन कर जानकारी दी और साथ ही नंबर प्लेट भी पुलिस को सौंप दिया।
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular