Monday, July 1, 2024
HomeDelhiCBI जांच से सामने आएगी सीएम आवास रेनोवेशन मामले में भ्रष्टाचार की...

India News (इंडिया न्यूज़) : उत्तर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने सीएम आवास रेनोवेशन मामले में सीबीआई जांच को लेकर बड़ा बयान दिया है। तिवारी ने कहा है कि अपनी पार्टी का नाम आम आदमी पार्टी रखने वाले अब आम आदमी को लूट रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार भ्रष्टाचार व घोटाला करने वाली सरकार है।

सीबीआई जांच से सब होगा साफ

तिवारी ने इसके आगे कहा कि दिल्ली में अपराधियों द्वारा संचालित सरकार है। सीबीआई की जांच होने से सीएम आवास के नवीनीकरण में हुए भ्रष्टाचार की सच्चाई सामने आएगी। जिससे यह पता चलेगा कि किसके इशारे पर रात में सतर्कता विभाग के कार्यालाय का ताला तोड़कर फाइल चुराई गई। यह भी सबके सामने आएगा कि किसके इशारे पर नियमों का उल्लंघन कर निर्माण कार्य किए गए।

केजरीवाल के इशारे पर दिल्ली में हो रहा भ्रष्टाचार

प्रेसवार्ता में भाजपा सांसद ने यह भी कहा कि वर्ष 2013 में सादगी की बात करने वाले राजमहल में रहने का सपना देखने लगे। कोरोना संकट के समय जब दिल्ली में लोग जीवन बचाने के लिए संघर्ष कर रहे थे, उस समय सीएम आवास पर करोड़ों रुपये खर्च कर रहे थे। मनोज तिवारी ने सीएम केजरीवाल पर यह भी आरोप लगाया कि उन्हीं के इशारे पर दिल्ली में भ्रष्टाचार किया जा रहा है।

also read ; सीएम केजरीवाल के आवास रेनोवेशन मामले की जांच करेगी CBI , केस हुआ दर्ज

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular