Friday, July 5, 2024
HomeDelhiCBI Raid: सिसोदिया के घर सीबीआई रेड से भड़की आप, कहा- छानबीन...

CBI Raid:

CBI Raid: सीबीआई ने आबकारी नीति में कथित अनियमितताओं के सिलसिले में शनिवार 14 जनवरी को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के कार्यालय में छापेमाररी की। सीबीआई की छापेमारी के बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि मोदी सरकार आप और उसके नेताओं को बदनाम करने और उनके परिसरों पर झूठे छापे मारने के लिए सीबीआई को एक हथियार के रूप में इस्तेमाल कर रही है।

आम आदमी पार्टी का बीजेपी पर निशाना

सीबीआई रेड पर आम आदमी पार्टी ने अपने ट्वीट किया कि फिर एक बार मोदी जी की सीबीआई मनीष सिसोदिया के दफ़्तर पहुंची, लेकिन इन्होंने अबतक ये नहीं बताया कि पिछली रेड में क्या मिला था? क्योंकि घर, ऑफिस, बैंक लॉकर और मनीष सिसोदिया के गांव तक की छानबीन करने के बाद इन्हें सिर्फ़ एक ‘झुनझुना’ मिला था।

मेरे खिलाफ न कुछ मिला है न मिलेगा- मनीष सिसोदिया 

इससे पहले मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि “आज फिर सीबीआई मेरे दफ़्तर पहुंची है उनका स्वागत है इन्होंने मेरे घर पर रेड कराई, दफ़्तर में छापा मारा, लॉकर तलशे, मेरे गांव तक में छानबीन करा ली, मेरे खिलाफ न कुछ मिला है न मिलेगा क्योंकि मैंने कुछ गलत किया ही नहीं है ईमानदारी से दिल्ली के बच्चों की शिक्षा के लिए काम किया है उनके इस ट्वीट को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने रिट्वीट किया है।

 

ये भी पढ़े: शादी के बाद ही दुल्हन हुई फरार, दौड़े-दौड़े परिवार पहुंचा पुलिस के पास

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular