Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiCBI Raid: मनीष सिसोदिया के 21 ठिकानों पर CBI का छापा, खुद...

CBI Raid:

नई दिल्ली: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि सीबीआई आई हुई है, जिसका स्वागत है। हम कट्टर ईमानदार हैं। लाखों बच्चों के भविष्य को बना रहे हैं। ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है। यही कारण है की हमारा देश अभी तक नंबर-1 नहीं बन पाया है।

21 स्थानों पर कार्रवाई

सीबीआई की दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास के साथ-साथ आबकारी नीति मामले में दिल्ली-NCR में 21 स्थानों पर कार्रवाई चल रही है।

मनीष सिसोदिया ने कहा-

डिप्टी सीएम सिसोदिया ने कहा कि ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के शानदार काम को देखकर परेशान हैं। इस वजह से दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है। ताकि शिक्षा स्वास्थ्य के अच्छे काम को रोका जा सके। उन्होंने कहा कि हम दोनों के ऊपर झूठे आरोप हैं और ये कोर्ट में सच सामने आ जाएगा।

जांच में अपना पूरा सहयोग देंगे

मनीष सिसोदिया ने आगे कहा कि हम सीबीआई का स्वागत करते हैं। जांच में अपना पूरा सहयोग देंगे ताकि सच जल्द सामने आ जाए। अभी तक मुझ पर कई केस किए गए लेकिन कुछ भी नहीं निकला। इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा। देश में अच्छी शिक्षा के लिए मेरे काम को रोका नहीं जा सकता है।

सीबीआई की कार्रवाई सीएम बोले-

सीबीआई की इस कार्रवाई पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल की पूरी दुनिया में चर्चा है। इसे ये (केंद्र सरकार) रोकना चाहते हैं। इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य और शिक्षा मंत्रियों पर छापेमारी और गिरफ्तारी हो रही है। 75 सालों में जिस किसी ने भी अच्छे काम की कोशिश की, उसे रोका गया। इसी कारण भारत पीछे रह गया।

ये भी पढ़ें: जानें क्या है कृष्ण जन्माष्टमी का शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular