Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiCBI Raid: मनीष सिसोदिया के दफ्तर से CBI ने कम्प्यूटर लिया कब्जे...

CBI Raid: आबकारी पॉलिसी घोटाले में शनिवार को सीबीआई की एक टीम दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के ऑफिस पहुंची। यहां से टीम ने एक कंप्यूटर अपने कब्जे में लिया है। सीबीआई सूत्रों का कहना है कि ये कंप्यूटर उनकी जांच में अहम मदद करने वाला होगा। सीबीआई ने सिसोदिया के ऑफिस में आबकारी नीति मामले को लेकर कुछ रिकॉर्ड के बारे में भी जानकारी मांगी।

CBI तलाशी के लिए सिसोदिया के दफ्तर पहुंची

दिल्ली सरकार के सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई की टीम दिल्ली सचिवालय में सिसोदिया के दफ्तर पहुंची। यहां तलाशी हुई। एजेंसी के अधिकारियों ने जानकारी दी कि जांच से जुड़े कुछ दस्तावेजों के सिलसिले में एक टीम कैंपस पहुंची थी। हां, लेकिन ये कोई ‘छापा या तलाशी’ नहीं थी।

सिसोदिया ने ट्वीट कर दी जानकारी

बता दें कि मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए बताया कि एजेंसी को पिछली छापेमारी के दौरान उनके खिलाफ कुछ भी नहीं मिला था और इस बार भी ऐसा ही होगा। क्योंकि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है। सिसोदिया ने कहा कि सीबीआई आज फिर मेरे कार्यालय पहुंची। उनका स्वागत है।

मैंने कोई गलत काम नहीं किया- सिसोदिया

उन्होंने आगे कहा, उन्होंने घर पर छापेमारी की, लॉकर की तलाशी ली, गांव में जाकर पूछताछ भी की, तब भी कुछ नहीं मिला और अब भी कुछ नहीं मिलेगा क्योंकि मैंने कोई गलत काम नहीं किया है। राजधानी के बच्चों की शिक्षा के लिए ईमानदारी से काम किया है।

ये भी पढ़ें: गेट के बाहर कुत्ते के गंदगी फैलाने पर पड़ोसी से हुआ विवाद, गुस्से में शख्स पर फेंका ACID

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular