Monday, July 8, 2024
HomeDelhiCBI Raid News: मलिक के करीबी पर कसा सीबीआई का शिकंजा, बीमा...

India News (इंडिया न्यूज़), CBI Raid News, दिल्ली: सीबीआई ने जम्मू कश्मीर के बीमा घोटाले मामले में आज बुधवार को कई ठिकानों पर छापेमारी की है। इस मामले में सीबीआई ने सत्यपाल मलिक के एक पूर्व सहयोगी के घर पर छापेमारी की है। जानकारी के लिए आपको बता दें बीमा घोटाले मामले में सीबीआई ने 27 अप्रैल को सत्यपाल मलिक से भी पूछताछ की।

आपको बताते चलें सीबीआई ने जम्मू कश्मीर के साथ-साथ दिल्ली में 9 जगहों पर छापेमारी की है। रिपोर्ट के अनुसार सत्यपाल मलिक के पूर्व मीडिया सलाहकार के घर पर छापेमारी की है। दरअसल सत्यपाल मलिक ने एक ग्रुप मेडिकल इंश्योरेंस स्कीम और पीडब्ल्यूडी के भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हैं। इसी मामले को लेकर सीबीआई ने एफआईआर दर्ज की थी, तब से लेकर अभी तक इस मामले को लेकर छापेमारी चल रही है।

मोदी पर हमलावर है मलिक 

आपको बता दे कि इन दिनों सत्यपाल मलिक मोदी सरकार पर जमकर हमलावर हैं। पुलवामा हमले को लेकर भी उन्होंने कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी को इस बात की जानकारी थी कि सुरक्षा के इंतजाम कम थे लेकिन उन्होंने उस वक्त चुप रहने को कहा था। सत्यपाल मलिक पहलवानों के धरने में भी पहुंचे थे और बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

 

ये भी पढ़े: वास्तु दोषों से छुटकारा दिलाएगा मोर का पंख, जानिए मोर पंख रखने के फायदें

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular