Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiCBI Summons Kejriwal: आतिशी का सीबीआई पर हमला, कहा- डराने के लिए...

CBI Summons Kejriwal:

CBI Summons Kejriwal: दिल्ली लिकर स्कैम मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा शुक्रवार को सीएम अरविंद केजरीवाल को 16 अप्रैल को पूछताछ के लिए बुलाया है। जिस पर मंत्री आतिशी ने आज पलटवार किया है। आपको बता दे उन्होंने केंद्र सरकार और जांच एजेंसियों को निशाने पर लेते हुए पूछा है कि आखिर दिल्ली के सीएम को क्यों बुलाया गया है? सीएम के घर ऐसा क्या मिला जो उन्हें CBI ने बुलाया है? सीबीआई AAP पर एक भी रूपये का घोटाला अब तक साबित नहीं कर पाई है. आप के खिलाफ एक भी भ्रष्टाचार का आरोप अभी तक साबित नहीं हो पाया है।

आपको बता दे आतिशी ने आगे कहा मुख्यमंत्री केजरीवाल को केवल इसलिए बुलाया जा रहा है, क्योंकि बीजेपी या पीएम नरेंद्र मोदी अरविंद केजरीवाल को डराना चाहते है। सब केजरीवाल को रोकने की कोशिश करना चाहते है। ये इसलिए किया जा रहा है, क्योंकि सिर्फ केजरीवाल ही एक आवाज ऐसी हैं, जो मोदी सरकार पर सवाल उठा रहे है। सीएम केजरीवाल को ये लोग ना तो डरा सकते हैं और ना ही रोक पाएंगे।

सीएम देंगे सभी सवालों के जवाब

आतिशी ने ये भी कहा कि 16 अप्रैल को सीएम अरविंद केजरीवाल CBI के सवालों का जवाब देने जाएंगे। वह जो भी जांच होगी उसमें पूरा सहयोग करेंगे। AAP इस मुद्दे को पूरे जोर-शोर से हर माध्यम से लोगों के बीच उठाएगी।

 

ये भी पढ़े: आतिशी ने सीबीआई पर बोला हमला, कहा- डराने के लिए CBI ने भेजा समन

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular