Wednesday, June 26, 2024
HomeDelhiGreater Noida में आइसक्रीम के डिब्बे से निकला कनखजूरा, शिकायत पर अमूल...

Greater Noida में आइसक्रीम के डिब्बे से निकला कनखजूरा, शिकायत पर अमूल ने दिया ये जवाब

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Greater Noida: अमूल ने सोमवार, 17 जून को नोएडा में एक महिला ग्राहक से आगे की जांच के लिए आइसक्रीम टब वापस करने का अनुरोध किया, जिसमें महिला ने कनखजूरा पाए जाने का दावा किया था। अमूल कंपनी ने दावा किया कि वह भारत और वैश्विक दोनों बाजारों में बेहतर गुणवत्ता वाले डेयरी उत्पाद पेश करता है।

क्या है पूरा मामला?

खाद्य सुरक्षा अधिकारियों ने कहा कि नोएडा में एक महिला ने दावा किया है कि उसे तत्काल डिलीवरी ऐप के माध्यम से ऑर्डर किए गए आइसक्रीम टब के अंदर एक सेंटीपीड मिला है, जिन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है। 15 जून को एक्स पर एक पोस्ट में, खुद को दीपा देवी बताने वाली महिला ने आइसक्रीम टब के अंदर कीड़ा दिखाते हुए एक तस्वीर साझा की।

अमूल ब्रांड के तहत डेयरी उत्पादों का विपणन करने वाले गुजरात सहकारी दुग्ध विपणन महासंघ (GCMMF) ने नोएडा में महिला ग्राहक को हुई असुविधा के लिए खेद व्यक्त किया है। नोएडा के खाद्य सुरक्षा विभाग ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

Also Read- Viral Video: दिल्ली मेट्रो के अंदर सिगरेट पीते चाचा, इंटरनेट पर लोग हैरान

अमूल ने क्या कहा?

एक बयान में अमूल ने कहा कि उसने सोशल मीडिया पर शिकायत का तुरंत जवाब दिया है। “हमें इस घटना के कारण उसे हुई असुविधा के लिए गहरा खेद है।”

अमूल ने कहा कि उसकी टीम लगातार ग्राहक से संपर्क करने की कोशिश कर रही थी और उसी दिन (15 जून) रात 9:30 बजे के बाद मिलने की अनुमति दी गई।

अमूल ने आगे कहा, “ग्राहक के साथ हमारी बैठक के दौरान, हमने ग्राहक से जांच के लिए उक्त आइसक्रीम टब उपलब्ध कराने का अनुरोध किया था। दुर्भाग्य से, ग्राहक ने इसे सौंपने से इनकार कर दिया। जब तक ग्राहक से शिकायत वाला पैक वापस नहीं लिया जाता, तब तक हमारे लिए मामले की जांच करना और इसलिए उस मुद्दे पर विशेष रूप से टिप्पणी करना मुश्किल होगा।

अमूल ने अपने ग्राहकों को भरोसा दिलाते हुए कहा, “हम आपको आश्वस्त करना चाहते हैं कि हम अपने उत्पादों को सुरक्षित, स्वस्थ और पौष्टिक बनाने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं, ताकि हम अपने ग्राहकों को रोज़ाना परोस सकें।” सहकारी संगठन ने ग्राहक से गहन जांच के लिए आइसक्रीम टब वापस करने का अनुरोध किया।

Also Read- Delhi News: ऑटो चालक की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या, जानें क्या है पूरा मामला?

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular