Monday, July 8, 2024
HomeDelhi"नहीं कटेगा चालान.." मोहम्मद सिराज के 6 विकेटों सनसनी पर दिल्ली पुलिस...

India News (इंडिया न्यूज़) : भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने श्री लंका के खिलाफ एशिया कप के फाइनल में 6 विकेट लेकर कहर बरपा दिया। जिसे देखकर विश्व क्रिकेट तो हैरान है, साथ ही दिल्ली पुलिस भी चौंक गई है। सिराज के ऐतिहासिक प्रदर्शन पर दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया मंच X पर रिएक्ट किया और सिराज के लिए चालान नहीं कटेगा, ऐसी बातें लिखकर लाखों -करोड़ों फैन्स का दिल जीत लिया।

No speed challans for #Siraj today

बता दें, दिल्ली पुलिस ने मजाकिया अंदाज में रिएक्ट किया और सिराज की गेंदबाजी को देखकर लिखा कि, “सिराज पर गति के लिए आज कोई चालान नहीं लगाया जाएगा।”दिल्ली पुलिस के इस रिएक्शन पर सोशल मीडिया पर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं। मालूम हो, श्री लंका के खिलाफ सिराज ने 7 ओवर की गेंदबाजी की और 21 रन देकर 6 विकेट लिए। अपनी गेंदबाजी के दौरान सिराज ने एक ओवर में 4 विकेट लेने का कमाल भी किया।

एशिया कप का विजेता बना भारत

भारत आठवीं बार एशिया कप का चैम्पियन बन चूका है। खिताबी मुकाबले में भारत ने श्री लंका को 10 विकेट से रौंद दिया है। इस मुकाबले में लंकाई टीम ने भारतीय टीम के आगे पहले बल्लेबाजी में घुटने टेका। लंका टीम की ओर से मिले 51 रन के लक्ष्य को भारतीय टीम ने 6.1 ओवर में आसानी से हासिल कर लिया। भारत की ओर से शुभमन गिल ने नाबाद 27 तो ईशान किशन ने 23 रन बनाये।

also read ; भारत ने खिताबी मुकाबले में श्री लंका को 10 विकेट से रौंदा ; बना एशिया कप का चैम्पियन

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular