Monday, July 15, 2024
HomeDelhiChandni Chowk Fire: चांदनी चौक में लगी भंयकर आग, दमकल की 30...

Chandni Chowk Fire: राजधानी दिल्ली के चांदनी चौक की भागीरथ पैलेस बाजार की दुकानों में भंयकर आग लग गई। गुरुवार देर रात 9 बजकर 19 मिनट पर दमकल विभाग को आग लगने की जानकारी मिली। इसके बाद दमकल की 17 से अधिक गाडियां घटनास्थल पर पहुंच गईं। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

आग लगने का कारण अभी साफ नहीं

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने आग लगने की खबर के बाद जानकारी देते हुए बताया गया कि आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। दमकल अधिकारी और पुलिस मौके पर मौजूद हैं। अब तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। हादसे में 2 मंजिलें क्षतिग्रस्त हो गई हैं। इस घटना में किसी के भी हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। फिलहाल आग लगने का कारण का अभी पता नहीं चल पाया है।

दमकल की 32 गाड़ियां मौके पर मौजूद

इसके साथ ही दमकल विभाग ने घटना को लेकर कहा कि दमकल की 32 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच चुकी हैं। आग पर काबू पाने का पूरा प्रयास जारी है। अभी किसी के भी हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। बता दें कि रिमोट कंट्रोल फायर फाइटिंग मशीन का आग पर काबू पाने के लिए प्रयोग किया गया है।

किसी के हताहत होने की खबर नहीं          

दिल्ली अग्निशमन सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने जानकारी दी है कि फिलहाल स्थिति बहुत अच्छी नहीं है। दमकल की 40 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। आग पर सुबह तक काबू पा लिया जाएगा। हादसे में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं आई है। बता दें कि बिल्डिंग का एक बड़ा हिस्सा घटना में क्षतिग्रस्त हो गया है।

ये भी पढ़ें: घर में मुरझाए फूल रखना पड़ सकता है भारी, इन बातों का रखें ध्यान

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular