होम / Delhi: जीप से स्कूटी टच होने के चक्कर में हुआ बवाल, आरोपी समेत 4 लोग गिरफ्तार

Delhi: जीप से स्कूटी टच होने के चक्कर में हुआ बवाल, आरोपी समेत 4 लोग गिरफ्तार

• LAST UPDATED : August 18, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi: देश की राजधानी दिल्ली के प्रसाद नगर इलाके में मात्र जीप से स्कूटी हल्का सा लगने पर एक युवक की जान ले ली गई। , जबकि दूसरे युवक को चाकू से रौंदकर घायल कर दिया। आपको बता दें कि मृतक की पहचान शिनाख्त धर्मेंद्र उर्फ मोनू के रुप में हुई जिसकी उम्र मात्र 22 साल है। हमले में घायल हुए मोनू के दोस्त विमल का हॉस्पिटल में इलाच चल रहा है। बता दें कि पुलिस ने विमल प्रकाश का बयान लेकर आरोपी समेत 4 लड़कों को हिरासत में लिया है। इनकी पहचान जुगनू, अमित, विक्की और करन के रूप में हुई । लड़कों को दोनों ग्रुप एक ही इलाके के रहने वाले हैं और दोनों बहुत पहले से एक दूसरे को जानते भी हैं। पुलिस हिरासत में लिए आरोपियों से जांच पड़ताल करके अन्य आरोपियों का पता लगाने की कोशिश में जुटी है।

नौकरी की खोज में जुटा था

पुलिस के अनुसार , धर्मेंद्र उर्फ मोनू परिवार के साथ दिल्ली के बापा नगर इलाके में रहता था। बता दें कि परिवार में पिता सतीश कुमार व अन्य सदस्य भी हैं। मोनू फिलहाल अभी काम नहीं करता था। वह नौकरी की खोज में जुटा हुआ था। । 15 अगस्त, यानी गुरुवार की रात को मोनू का दोस्त नीरज अपनी जीप से चारो तरफ एरिया में घूम रहा था। इस बीच सामने से जुगनू नाम का युवक अपनी स्कूटी से गुजर रहा था। औऱ जीप स्कूटी से हल्की सी लग गई औऱ इस बात पर जुगनू पारा चढ़ गया। उसने नीरज से लड़ना शुरु कर दिया। दोनों के बीच जमकर बयानबाजी हुई। इस बात पर जुगनू ने नीरज स कहा तुम को देख लूगा। बात इतनी आगे बढ़ गई नीरज ने फोन पर अपने मित्र विमल को बुला लिया।

हॉस्पिटल में इलाज जारी

आपको बता दें कि दोनो के पहुंचने से पहले जुगनू वहां से फरार हो गया। दोनों को समझाने के बाद भी नीरज जुगनू से समझौता करने को तैयार नहीं हुआ। वह उससे बातचीत करने के लिए उसके घर पहुंचा गया, लेकिन जुगनू वहां मौजूद नही था। बता दें कि बाद में मोनू, नीरज और विमल एक चप्पल की फैक्टरी में पार्टी करने के लिए गए। इस बीच जुगनू ने अपने दोस्तो के साथ मिलकर इन पर हमला बोल दिया। नीरज को मौके से जान बचाकर भागने में सफल हो गया। लेकिन जुगनू और उसके दोस्तों ने विमल व मोनू को घेरकर चाकू से रौंदा। हॉस्पिटल पहुंचने पर इलाज के दौरान मोनू की मृत्यु हो गई, जबकि विमल का हॉस्पिटल में इलाज जारी है। पुलिस ने उसका बयान लेकर 4 लोगों को हिरासत में ले लिया है। और बाकी की खोज जारी है।

ये भी पढ़े: Assembly CAG report: दिल्ली LG ने विधानसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र, केजरीवाल सरकार पर लगाया बड़ा आरोप

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox