होम / दिल्ली में बच्चों की बहस ने लिए भयावह रूप, दो समूह में गोलिओं की तरह हुई पथरबाज़ी

दिल्ली में बच्चों की बहस ने लिए भयावह रूप, दो समूह में गोलिओं की तरह हुई पथरबाज़ी

• LAST UPDATED : May 5, 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

दिल्ली के वेलकम फोटो चौक के इलाके में दो समूहों की आपस में झड़प की खबर है। पता चला है कि पार्क में बच्चों को खेलने के दौरान हुए झगड़े ने भयानक रूप ले लिया और इसी बीच दोनों पक्षों में जमकर पत्थरबाजी भी हुई। फिलहाल, पुलिस की टीम मौके पर खड़ी हुई है और स्थिति काफी कंट्रोल में है। इसके तहत करीब 20 से अधिक लोगों को राउंडअप किया गया है। इसकी जानकारी नॉर्थ ईस्ट डीसीपी संजय कुमार सैन द्वारा दी गई।

दो पक्षों के बीच खतरनाक पत्थरबाजी और झगड़ा

Children's debate in Delhi took a frightening

डीसीपी नॉर्थ ईस्ट दिल्ली, संजय कुमार सैन ने ब्यान दिया कि रात 10 बजे के करीब हमें किसी द्वारा सूचना मिली कि फोटो चौक वेलकम में दो पक्षों के बीच खतरनाक पत्थरबाजी और झगड़ा हुआ है, जिसके बाद तुंरत पुलिस फोर्स को रवाना किया गया। प्राथमिक जांच में पता चला कि बच्चों के बीच पार्क में खेलते समय झगड़ा हो गया था।

डीसीपी नॉर्थ ईस्ट दिल्ली ने आगे बताते हुए कहते है कि ऐसे कई उपद्रवियों को, जो उपद्रव मचा रहे थे उन्हें हिरासत में लिया गया है। 20 लोगों को राउंडअप में लिया गया है और कुछ की अभी तलाश जारी है। मामले में आईपीसी के तहत कार्रवाई जारी की गई है और 108 सीआरपीसी के तहत पांबद भी किया गया है।

स्थानीय लोगों से टकराने की वजह से दो समूह आपस में लड़ पड़े

आपको बता दें कि इससे पहले ईद की देर रात सेंट्रल दिल्ली के हौज कौजी इलाके में रोड रेज की एक घटना में दो समूहों की जमकर हाथापाई हो गई थी। पुलिस की मानें तो यह घटना उस समय घटी जब पूर्वोत्तर दिल्ली के जाफराबाद से हौज कौजी में अपने पहचान वालों से मिलने आए तीन लोगों का एक समूह मोटरसाइकिल और स्कूटी पर वापिस लौट रहा था। यह बताया जा रहा है कि वाहनों के स्थानीय लोगों से टकराने की वजह से दो समूह आपस में लड़ पड़े थे।

दिल्ली में बच्चों की बहस ने लिए भयावह रूप

पुलिस के मुताबिक, बाइक गलती से इलाके के कुछ स्थानीय लोगों से टकरा गई थी, जिसके कारण दो समूहों के बीच बहस हुई और जल्द ही लड़ाई में तपदील हो गई। पुलिस ने मौके पर जाकर स्थिति को नियंत्रित किया, अधिकारियों ने कहा कि घायलों को प्राथमिक उपचार दिया गया।

ये भी पढ़े : दिल्ली में कोरोना ने पकड़ी रफ़्तार, बीते 24 घंटो में दर्ज हुए 1324 नए मामले

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox