Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiMurder In Delhi Road: कार पार्किंग को लेकर दो गुटों में भिड़ंत,...

Murder In Delhi Road:

नई दिल्ली। दिल्ली के साकेत मेट्रो स्टेशन से दिल दहलाने वाली एक घटना सामने आई है। मंगलवार को साकेत मेट्रो स्टेशन पर कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को बेरहमी से मार मारकर उसे जान से मार डाला। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उनके बीच पार्किंग को लेकर बहस हो गई थी, जिसके बाद आरोपियों ने युवक को पत्थरों और ईंट से मार मारकर पीड़ित को मौत के घाट उतार दिया। मृतक की पहचान रोहित के रूप में की गई है।

पुलिस को कैसे मिली सूचना

डीसीपी ने कहा कि 16 जुलाई उन्हें एक कॉल आई थी जिसमें उन्हें बताया गया कि साकेत मेट्रो स्टेशन के बाहर घायल अवस्था में एक शख्स पड़ा है। पुलिस जब तक मौके पर पहुंची तो पता चला कि घायल को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाद में पुलिस को अस्पताल से सूचना मिलती है कि घायल व्यक्ति की मृत्यु हो गई थी।

कार पार्किंग को लेकर हुई बहस

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक रोहित अपने तीन दोस्त, राहुल यादव, आशु यादव और अमित जैन के साथ एक कार में सवार था और मेट्रो स्टेशन के पास उसे पार्क करना चाहता था। लेकिन पांच-छह लड़के वहां पहले से उसी जगह पर खड़े थे और वो अपनी कार पार्क करना चाहते थे। इसी को लेकर दोनों पक्षों के बीच बहस हो गई, जो हाथापाई में कब बदल गई पता ही नही चला। इस दौरान दूसरे पक्ष के लोगो ने रोहित पर ईंट और पत्थरों से हमला करके उसे मार डाला।

एक आरोपी हुआ गिरफ्तार

आईपीसी की धारा 302, 308 और 34 के तहत आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में अगले 2 घंटों में हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular