Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiDelhi Weather Update: दिल्ली-NCR में इस पूरे हफ्ते छाए रहेंगे बादल, हल्की...

Delhi Weather Update:

नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में रविवार को सुबह कई इलाकों में हल्की बारिश होने के बाद धूप निकल गई और धीरे-धीरे तापमान फिर बढ़ और उमस भरी गर्मी ने लोगों को परेशान कर दिया। आज यानी सोमवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान 36 और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। पूरे हफ्ते आसमान में बादल छाए रहेंगे और हल्की से तेज बारिश हो सकती है।

20 जुलाई के बाद बदलेगा मौसम

मौसम विभाग के अनुमान के अनुसार अगले 24 घंटे में तापमा बढ़ेगा और उमस भरी गर्मी बनी रहेगी। अगले दो दिनों तक बारिश को लेकर संभावना कम है। 20 जुलाई के बाद मौसम बदल सकता है और हल्की बारिश हो सकती है। सोमवार को सुबह में धूप निकली है और अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस के आस-पास रह सकता है। इसी के साथ मौसम विभाग ने दिन में बादल छाए रहने और दिल्ली के कुछ इलाकों पर हल्की बारिश होने की संभावना जताई है।

पूरे हफ्ते छाए रहेंगे बादल

दिल्ली में आज यानी सोमवार को अधिकतम तापमान 36 और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। इस पूरे हफ्ते आसमान में बादल छाए रहेंगे। सोमवार और मंगलवार को कुछ जगहों पर हल्की बारिश हो सकती है। वहीं, बुधवार और गुरुवार को सामान्य दर्जे की बारिश हो सकती है। शुक्रवार और शनिवार को बादल गरजने के साथ तेज बारिश का अनुमान है। हफ्ते के अंत तक अधिकतम तापमान 34 और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रह सकता है।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular