होम / CM Arvind Kejriwal: मनीष सिसौदिया का दावा- BJP के ऑफर की रिकार्डिंग है, केजरीवाल बोले- ‘दिल्ली में ऑपरेशन लोटस फेल’

CM Arvind Kejriwal: मनीष सिसौदिया का दावा- BJP के ऑफर की रिकार्डिंग है, केजरीवाल बोले- ‘दिल्ली में ऑपरेशन लोटस फेल’

• LAST UPDATED : August 22, 2022

CM Arvind Kejriwal: दिल्ली में शराब घोटाला के सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के बीच तल्खियां बढ़ती जा रही हैं। एक तरफ शराब घोटाले में जांच एजेंसी का एक्शन जारी है, तो दूसरी तरफ बीजेपी औऱ आम आदमी पार्टी के बीच आरोप-प्रत्यारोप भी जारी हो गया है। आपको बता दे कि अरविंद केजरीवाल ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के बीजेपी के ऑफर वाले दावे के बाद कहा है कि दिल्ली में ऑपरेशन लोटस फेल हो गया है। इस बीच आम आदमी पार्टी के सूत्रों ने कहा है कि मनीष सिसोदिया के पास BJP के कॉल की रिकॉर्डिंग है। जिसे जरूरत पड़ने पर जारी किया जा सकता है।

केजरीवाल ने ट्वीट का रिप्लाई किया 

अरविंद केजरीवाल ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के छह घंटे पहले किए गए ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा इसका मतलब CBI ED रेड का शराब नीति और भ्रष्टाचार से कोई लेना देना नहीं? ये रेड केवल दिल्ली में “आप” की सरकार गिराने के लिए की गयीं? जैसे इन्होंने दूसरे राज्यों में किया है। इसके बाद केजरीवाल ने लिखा दिल्ली में ऑपरेशन लोटस फेल हो गया है।

सिसोदिया का आरोप

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार को मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया था। उन्होंने उन्होनें कहा था कि “मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं। सर कटा लूंगा, लेकिन भ्रष्टाचारियों-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूंगा नहीं। मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं, जो करना है कर लो।

मनोज तिवारी ने किया पलटवार

आपको बता दे कि सिसोदिया के आरोपों पर बीजेपी नेता मनोज तिवारी का जवाब आया है। उन्होंने कहा है कि जब सीबीआई उनका फोन जब्त कर चुकी है, तो उन्हें कैसे कोई मैसेज मिला। मनीष का फ़ोन तो CBI ले गयी खुद ही बोले.. तो किसके फ़ोन पर फ़ोन या मेसिज आया उसका नाम बताए और उनका फ़ोन भी जांच के लिए जमा करवाए.. ताक़ि दूध का दूध और शराब का शराब हो जाए।

 

ये भी पढ़े: कोविड काल में हुए नुकसान की भरपाई करेगी दिल्ली मेट्रो, परामर्श सेवाओं में तलाश रही संभावनाएं

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox