Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiCm Arvind Kejriwal News: केजरीवाल ने मोदी को पत्र लिखकर किया आग्रह,...

Cm Arvind Kejriwal News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सिंगापुर में आयोजित होने वाले एक विश्व स्तरीय सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए जाने वाले थे, लेकिन केजरीवाल को वहां जाने की अनुमति नहीं मिली है। इस संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अरविंद केजरीवाल ने पत्र लिखा है और सिंगापुर जाने की अनुमति रोकने को गलत बताया है।

दुनिया देखेगी दिल्ली मॉडल

सीएम अरविंद ने अपने पत्र में कहा कि जून माह में सिंगापुर सरकार ने दिल्ली मॉडल को विश्व स्तरीय सम्मेलन में प्रस्तुत करने के लिए न्योता दिया था। जिसमें दुनिया भर के कई बड़े नेताओं के सामने दिल्ली मॉडल प्रस्तुत किया जाना है। सारी दुनिया आज दिल्ली मॉडल के बारे में जानना चाहती है। किसी मुख्यमंत्री को इतने महत्वपूर्ण मंच पर जाने से रोकना देशहित के ख़िलाफ़ है। ये न्योता देश के लिए गौरव और मान की बात है। उन्होंने सम्मेलन में जाने के लिए जल्द से जल्द अनुमति देने की मांग की है, ताकि इससे देश का नाम ऊंचा कर सकें।

पार्टी की प्रवक्ता ने कहा

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सिंगापुर जाने की फाइल पिछले करीब एक महीने से उपराज्यपाल के कार्यालय में रुकी हुई है। पार्टी की प्रवक्ता आतिशी का कहना है कि इससे पहले उपराज्यपाल कार्यालय से फाइल एक या दो दिन में वापस आ जाती थी लेकिन सिंगापुर दौरे को लेकर वहां से कोई अनुमति नहीं मिली है।

 

ये भी पढ़ें: ठेकेदार ने नाबालिग से रेप कर जबरन पिलाया तेजाब, महिला आयोग ने पुलिस को भेजा नोटिस

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular