होम / सीएम केजरीवाल ने शुरू किया अपना व्हाट्सएप चैनल ; लिया यह संकल्प

सीएम केजरीवाल ने शुरू किया अपना व्हाट्सएप चैनल ; लिया यह संकल्प

• LAST UPDATED : September 23, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) : दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने देशभर के लोगों से जुड़ने के उद्देश्य से शुक्रवार को अपना व्यक्तिगत व्हाट्सएप चैनल लॉन्च किया। बता दें, सीएम केजरीवाल के चैनल whatsapp.com/channel/0029Va…के माध्यम से लोग उनसे सीधे जुड़ सकेंगे और उनके विचारों से रूबरू हो सकेंगे। अपने वाट्सएप्प चैनल की शुरुआत पर खुशी व्यक्त करते हुए सीएम ने कहा कि व्हाट्सएप चैनल के माध्यम से आप सभी से जुड़ने के लिए उत्साहित हूं। आइए, हम भारत को दुनिया में नंबर-एक देश बनाने के लिए मिलकर काम करें, क्योंकि इंडिया यानी भारत दुनिया का नंबर-1 देश बनने का हकदार है।

जवान फिल्म का जिक्र करते हुए कही यह बात

अपने वाट्सएप्प चैनल के शरुआत पर सीएम केजरीवाल ने यह भी कहा कि आज आजादी के 75 साल बाद भी आम आदमी पार्टी ही भारत की एकमात्र राजनीतिक पार्टी है, जो कहती है कि हमें वोट दें, हम आपके बच्चों के लिए विश्वस्तरीय स्कूल बनाएंगे, आपके परिवार के सदस्यों की अच्छी देखभाल के लिए मोहल्ला क्लीनिक और अस्पताल बनाएंगे। उनकी इन बातों से फिल्मी दुनिया भी प्रभावित होनी शुरू हो गई है। जवान फिल्म में शाहरुख खान कहते हैं कि कोई वोट मांगने आए तो जाति-धर्म के नाम पर वोट मत देना। जो वोट मांगने आए, उससे पूछना कि मेरे बच्चों को अच्छी शिक्षा दोगे, मेरा परिवार अगर बीमार हो गया तो उसके लिए अच्छा इलाज का इंतजाम करोगे।

दिल्ली सीएम के वाट्सएप्प पर हुए 51 हजार से अधिक फालोवर्स

बता दें, सीएम केजरीवाल के वाट्सएप्प चैनल पर अब तक 51 हजार से अधिक फालोवर्स हो गए हैं। उन्होंने व्हाट्सएप चैनल शुरू करने पर खुशी व्यक्त करते हुए दिल्ली सरकार की उपलब्धियों, नए कार्यक्रमों एवं अन्य सूचनाओं को लगातार प्राप्त करने के लिए इस चैनल https:@@whatsapp-com@channel@0029Va8X7Ak23n3eNZ2Kuh3o के साथ जुड़ने की अपील की थी। केजरीवाल ने यह भी कहा था कि हम दिल्ली को एक ऐसा शहर बनाने की दिशा में काम रहे हैं, जिस पर हर भारतीय को गर्व हो सके।

ALSO READ ; डूसू छात्र संघ चुनाव के नतीजे घोषित, अध्यक्ष सहित तीन पदों पर ABVP का कब्जा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox