होम / राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन: CM Kejriwal ने PM Modi पर साधा निशाना, कहा- भाजपा को गुजरात चुनाव में हार का डर

राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन: CM Kejriwal ने PM Modi पर साधा निशाना, कहा- भाजपा को गुजरात चुनाव में हार का डर

• LAST UPDATED : September 18, 2022

राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी ने आज अपना पहला राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन शुरू किया है। दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में आयोजित इस कार्यक्रम की अध्यक्षता मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कर रहे हैं। वहीं इस दौरान उन्होंने संबोधन में बीजेपी और प्रधानमत्री मोदी पर तीखा हमला बोला है।

भाजपा को गुजरात चुनाव में हार का डर

अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि वे भ्रष्टाचार से लड़ने के नाम पर आप को कुचलने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि उन्हें गुजरात चुनाव में हार का डर है। अमनातुल्लाह खान पर की गई कार्रवाई को लेकर उन्होंने कहा कि अमानतुल्लाह के बाद अब मनीष सिसोदिया और कैलाश गहलोत को भी पकड़ेंगे।

राक्षसों का वध करने का काम कर रही आप

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी राक्षसों का वध करने का काम कर रही है। आप के लोग कट्टर ईमानदार हैं। मोहल्ला क्लिनिक की विश्व में चर्चा हो रही है। केजरीवाल ने मोदी सरकार पर उनकी पार्टी के मंत्रियों और नेताओं को भ्रष्टाचार के झूठे मामलों में फंसाने की कोशिश करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भाजपा आप की बढ़ती लोकप्रियता को पचा नहीं पा रही है।

गुजरात विधानसभा चुनाव पर बोले केजरीवाल

आप पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ने आरोप लगाया कि गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले आप के बढ़ते प्रभाव से भाजपा इतनी बौखला गई है कि प्रधानमंत्री के सलाहकार हिरेन जोशी ने कई टीवी चैनलों के मालिकों और उनके संपादकों को गुजरात में आप पार्टी को कवरेज नहीं देने की चेतावनी दी है, उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी है।

ये भी पढ़ें: अमानतुल्ला खान के समर्थकों ने ACB अधिकारी के साथ की मारपीट, वीडियो हो रहा वायरल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox