Monday, July 1, 2024
HomeDelhiCM Kejriwal Threat: CM केजरीवाल के खिलाफ धमकी भरा संदेश लिखने वाला...

CM Kejriwal Threat: CM केजरीवाल के खिलाफ धमकी भरा संदेश लिखने वाला युवक गिरफ्तार, बैंक में करता है नौकरी

India News Delhi (इंडिया न्यूज), CM Kejriwal Threat: एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जो दिल्ली मेट्रो के स्टेशनों और ट्रेन के अंदर अरविंद केजरीवाल को लेकर जान से मारने की धमकी भरे मैसेज लिखा था। इस शख्स की बहुत दिनों से पुलिस तलाश कर रही थी।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी का नाम अंकित गोयल (32) है और वह बरेली का रहने वाला है। वह बरेली से ग्रेटर नोएडा मकान की रजिस्ट्री करवाने के लिए दिल्ली आया था। हम आपको बता दें कि फ़िलहाल दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। वह केजरीवाल के खिलाफ मैसेज लिखते हुए पकड़ा गया है।

CM Kejriwal Threat: बैंक में काम करता है शख्स

अंकित दिल्ली में फाइव स्टार होटल में रूम बुक करा कर रह रहा था। दिल्ली मेट्रो के सफर के दौरान उसने केजरीवाल के नाम पर धमकी भरे मैसेज लिखे थे। वह एक बहुत ही पढ़ा-लिखा व्यक्ति है और एक नामी बैंक में काम करते हैं, लेकिन उनका किसी राजनीतिक पार्टी से कोई संबंध नहीं है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी की मानसिक स्थिति संदेहास्पद है, हालांकि इसे मेडिकल जांच के बाद ही पुष्टि की जा सकेगी।

जानिए क्या था मामला

हम आपको बता दें कि 19 मई को पटेल नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशनों और एक ट्रेन कोच में केजरीवाल के खिलाफ अंग्रेजी में धमकी भरे संदेश लिखे गए थे। आम आदमी पार्टी ने इस मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करके BJP और प्रधानमंत्री कार्यालय पर केजरीवाल की हत्या की साजिश का आरोप लगाया था। दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट ने इस मामले में FIR दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। धमकी भरे संदेश लिखने वाले आरोपी की पहचान सीसीटीवी फुटेज के जरिए की गई।

CM Kejriwal Threat: CCTV फुटेज से की जांच

पुलिस ने पटेल नगर, रमेश नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशनों से सीसीटीवी फुटेज हासिल किया और जांच की, जिससे शख्स की पहचान हुई। इसके साथ ही, मेट्रो ट्रेनों के अंदर और स्टेशनों पर केजरीवाल को निशाना बनाते हुए लिखे गए कई संदेशों की तस्वीरें इंस्टाग्राम हैंडल @ankit.goel_91 पर साझा की गई थीं।

मेट्रो कोच के अंदर एक धमकी भरे संदेश में लिखा था, ‘केजरीवाल कृप्या दिल्ली छोड़ दीजिए वरना आपको वे तीन थप्पड़ याद आएंगे, जो आपने चुनाव से पहले खुद को मरवाए थे। अबकी बार वास्तविक थप्पड़ जल्द पड़ेगा। आज की बैठक झंडेवालान में।’

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular