होम / CNG Becomes Expensive : सीएनजी की गाड़ियों से सफर हुआ महंगा, आइजीएल ने किया कीमतों में इजाफा

CNG Becomes Expensive : सीएनजी की गाड़ियों से सफर हुआ महंगा, आइजीएल ने किया कीमतों में इजाफा

• LAST UPDATED : March 8, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।
CNG Becomes Expensive : व्यावसायिक गैस सिलेंडर और दूध के दामों में इजाफा होने के बाद दिल्ली और एनसीआर के लोगों को मंगलवार सुबह से महंगाई का एक और झटका लगा है। पेट्रोल और डीजल के बाद अब सीएनजी वाहनों से चलना से मंगवलार से थोड़ा और महंगा हो गया है। इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने सीएनजी की कीमतों में बढ़ोतरी का ऐलान किया है और ये बढ़ी दरें मंगलवार सुबह से लागू भी हो गई हैं।

CNG Becomes Expensive
राजधानी में सीएनजी की कीमत में 50 पैसे की हुई बढ़ोतरी CNG Becomes Expensive

आइजीएल के मुताबिक, देश की राजधानी दिल्ली में सीएनजी की कीमत में 50 पैसे की बढ़ोतरी की गई है।
दिल्ली, रेवाड़ी और गुरुग्राम में सीएनजी के दाम में प्रति किलोग्राम 50 पैसे की बढ़ोतरी हुई है। इस बढ़ोतरी के बाद दिल्ली में सीएनजी का दाम 57.01 से बढ़कर 57.51 रुपये प्रति किलोग्राम हो गया है। (CNG Becomes Expensive)

गुरुग्राम में 65.38 रुपये की जगह 65.88 रुपये प्रति किलोग्राम, रेवाड़ी में 67.48 रुपये की जगह 67.98 रुपये प्रति किलोग्राम चुकाने होंगे। इसी तरह नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में एक रुपये की बढ़ोतरी हुई है। इन शहरों में 58.58 रुपये की जगह 59.58 रुपये प्रति किलोग्राम चुकाने होंगे। ताजा जानकारी के मुताबिक, इस बढ़ोतरी के चलते मंगलवार सुबह 6 बजे से नई कीमतें लागू हो गई हैं।

CNG Becomes Expensive

रूस और यूक्रेन के बीच जारी युद्ध के चलते हुई बढ़ोतरी  CNG Becomes Expensive

जानकारों की मानें तो रूस और यूक्रेन के बीच जारी युद्ध के चलते अंतरराष्ट्रीय के बाद घरेलू बाजार में भी ईंधन की कीमतों में इजाफा होना तय लग रहा है और अब इसका असर भी दिखाई देना शुरू हो गया है। (CNG Becomes Expensive)

Also Read : Strong Security For Women : डीसीडब्ल्यू ने महिलाओं के बीच सुरक्षा की भावना की मजबूत : केजरीवालhttps://indianewsdelhi.com/delhi/strong-security-for-women/

Also Read : Amit Shah Visits Tripura : त्रिपुरा दौरे के दौरान 39 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की हत्या को लेकर वामपंथियों पर बरसे अमित शाहhttps://indianewsdelhi.com/national/amit-shah-visits-tripura/

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox