होम / College Ragging: सीनियर्स ने जूनियर छात्र को बेरहमी से पीटा, ‘Sir’ नहीं बोलने पर कंधे की हड्डी के किए 5 टुकड़े

College Ragging: सीनियर्स ने जूनियर छात्र को बेरहमी से पीटा, ‘Sir’ नहीं बोलने पर कंधे की हड्डी के किए 5 टुकड़े

• LAST UPDATED : December 16, 2022

College Ragging: दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 58 थाना इलाके में जेएसएस (JSS) जैसे नामी कॉलेज से रैगिंग की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक जूनियर छात्र को सीनियर स्टूडेंट्स ने इतनी बेरहमी से पीटा कि वह बुरी तरह से घायल हो गया है। छात्र इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती है। कॉलेज के सीनियर छात्रों ने एक जूनियर स्टूडेंट की रैगिंग की और उसके कंधे की हड्डी तोड़ दी। 

ये है पूरा मामला-

बता दें कि पीड़ित छात्र ने केवल सीनियर छात्रों को सर नहीं बोला था और उनका असाइनमेंट नहीं बनाया था। बताया जा रहा है कि यह मामला नोएडा के सेक्टर 58 थाना इलाके के जेएसएस कॉलेज का है। जानकारी के अनुसार हां पर एक जूनियर छात्र को उसके सीनियर छात्रों ने बुरी तरह से पीटा है। उसकी इस तरह रैगिंग की गई की उसकी हड्डी टूट गई। इसके बाद घायल छात्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। कॉलेज रैगिंग की शिकायत के बाद तुरंत पुलिस भी हरकत में आ गई। इसे लेकर पुलिस ने  मामला दर्ज कर जांच करनी शुरू कर दी है। 

थर्ड ईयर के सीनियर छात्रों ने की रैगिंग

शुरूआती जांच में पुलिस को में पता चला की जूनियर छात्र के साथ थर्ड ईयर के सीनियर छात्रों के द्वारा रैगिंग की गई है। पुलिस की जांच में यह भी पता चला है कि जूनियर छात्र से सीनियर छात्रों का असाइनमेंट नहीं बनाने और सर नहीं बोलने पर रैगिंग की गई थी। सिर्फ इतनी सी बात पर सीनियर छात्रों ने पीड़ित छात्र को इस तरह पीटा कि उसके कंधे की हड्डी के 5 टुकड़े हो गए।

कालेज प्रबंधन ने चारों को किया सस्पेंड

बता दें कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम गठित की गई है। पुलिस ने आरोपी छात्रों पर कार्रवाई को लेकर कहा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही पुलिस रिपोर्ट के आधार पर कालेज प्रबंधन द्वारा चारों लड़को को सस्पेंड कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: आज निर्भया गैंगरेप केस को 10 साल पूरे, स्वाति मालीवाल ने कहा- ‘दुख की बात है, आजतक कुछ नहीं बदला’

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox